Breaking News

Skanda Box Office Collection Day 2: फुकरे 3 से दो दिन की कमाई में आगे हैं साउथ की स्कंदा, कमा लिए इतने करोड़

Skanda Box Office Collection day 2: राम पोथीनेनी और श्री लीला स्टारर स्कंदा की चर्चा बीते कई दिनों से थी. जहां फैंस ने स्कंदा का ट्रेलर काफी पसंद किया था तो वहीं पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस नई फिल्मों की रिलीज के बीच साउथ की इस फिल्म ने अपनी पहचान बना ली थी. हालांकि फुकरे 3 भी किसी मामले में पीछे नहीं रही है और स्कंदा को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देती हुई दिख रही है. ऐसा हम नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़े कह रहे हैं, जो कि दो दिनों में हैरान कर देने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर... 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, दूसरे दिन स्कंदा ने केवल 5 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 16.50 हो गया है. गौरतलब है कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 11.5 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया था, जो कि 28 सितंबर को रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा था. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 16.5 रहा है. 

फुकरे 3 की बात करें तो पहले दिन इस बॉलीवुड फिल्म ने 8.82 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि दूसरे दिन यह 7.50 करोड़ रहा है. वहीं दो दिनों की कमाई के बाद 16.32 करोड़ फिल्म की कमाई हो गई है, जो कि राम पोथीनेनी की स्कंदा से कम है. 

बता दें, इस हफ्ते कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिनमें फुकरे 3 के अलावा साउथ की फिल्में चंद्रमुखी 2, स्कंदा, कन्नूर स्क्वॉड और इराइवन अच्छा कलेक्शन करती दिख रही है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/0xNKqob

No comments