Breaking News

YRKKH: अक्षरा की दोस्ती को प्यार समझ बैठा अभिमन्यु, नया प्रोमो देख फैंस बोले- अभिनव को इतनी जल्दी...

YRKKH Written Update In Hindi: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में शुरुआत से ही #Abhira फैंस को अक्षरा और अभिमन्यु की कैमेस्ट्री पसंद आई है. लेकिन लीप के बाद अभिनव संग अक्षरा की बॉन्डिंग ने फैंस का ध्यान खींचा है. लेकिन जब अभिनव के किरदार का अंत हुआ तो फैंस को पसंद नहीं आया. लेकिन अब स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए नए प्रोमो को देख फैंस का गुस्सा बढ़ गया है और फैंस कह रहे हैं कि इतनी जल्दी अक्षरा अभिनव को कैसे भूल सकती है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो में अभिमन्यु काफी परेशान और खुद को दोषी मानता नजर आ रहा है क्योंकि वह मंजिरी को बचा नहीं पाया. लेकिन अक्षरा कहती है कि मंजिरी के साथ जो हुआ वह एक हादसा था और अभिमन्य को सपोर्ट करते है, जिस पर वह कहता है कि तुम्ही मेरा दर्द समझ पाती हो और अक्षरा को गले लगा लेता है.

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, अक्षरा एक दोस्त के नाते अभिमन्यु की कर रही है मदद. लेकिन क्या अभिमन्यु इस दोस्ती को प्यार समझने की भूल करेगा? वहीं प्रोमो देखते ही फैंस का भी गुस्सा बढ़ गया है. एक यूजर ने लिखा, बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड केवल अभीरा को मिलना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, ये अच्छा है. ऑडियंस को सीखना चाहिए कि एक महीने में पति को भूल कर कैसे मूव ऑन करना चाहिए. हालांकि अभीरा के सपोर्ट में कई लोग कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें, हाल ही में एक हादसा हुआ था, जिसमें अभीर को बचाने के चक्कर में मंजिरी घायल हो गई थी. वहीं अभिमन्यु अपनी मां को बचा नहीं पाया था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/8PAeWYq

No comments