Breaking News

बैकग्राउंड डांसर बॉलीवुड में शुरू किया करियर, फिर एक टीवी सीरियल ने बदली किस्मत और अब बन गईं बड़े पर्दे की खूबसूरत विलेन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने खूब स्ट्रगल कर एक बड़ा नाम इंडस्ट्री में कमाया है और बहुत छोटे रोल से शुरुआत करके आज बड़े से बड़ा रोल किया है. उन्हीं में से एक एक्ट्रेस है ये, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी लेकिन कुछ ही समय में उनकी किस्मत बदली और उन्होंने एकता कपूर के फेमस शो में एक्टिंग कर सभी का दिल जीत और अब तो यह बड़े पर्दे पर भी अपने हुनर का जलवा बिखेर चुकी हैं. एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि यह हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फिल्म में नजर आ चुकी हैं और उनके साथ ही बर्थ डेट भी शेयर करती हैं.

बॉलीवुड की ग्लैमरस क्वीन बन चुकी है ये बच्ची 

इस थ्रोबैक पिक्चर को जरा गौर से देखिए अपने पापा मम्मी के साथ सफेद रंग की छोटी सी फ्रॉक पहनी खड़ी यह बच्ची को क्या आप पहचान पाए हैं? शर्त लगा लीजिए कि इस बच्ची को देखकर आप भी अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि यह कौन है? चलिए एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि यह छोटे पर्दे पर नागिन से लेकर बड़े पर्दे पर खूंखार विलेन तक का किरदार निभा चुकी हैं. अगर अभी भी आप नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय है जो इस तस्वीर में बहुत अलग और मासूम लग रही हैं, यह तस्वीर खुद मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

बॉलीवुड में छाई बंगाली ब्यूटी

28 सितंबर 1985 को कूचबिहार, पश्चिम बंगाल में जन्मी मौनी रॉय वैसे तो एक जर्नलिस्ट बनना चाहती थी और उन्होंने दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन भी किया था, हालांकि मौनी की किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था और वह बीच में पढ़ाई छोड़कर ही मुंबई चली गई.

बतौर बैकग्राउंड डांसर शुरू किया करियर 

 सबसे पहले वह अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला की फिल्म रन के एक गाने में बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आई थी. इसके बाद यहां उनकी दाल नहीं गली, तो उन्होंने टीवी का रुख किया और साल 2007 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कृष्णा तुलसी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी जगह बनाई. इसके अलावा मौनी रॉय देवों के देव महादेव में नजर आ चुकी है, उनका फेमस सीरियल नागिन दर्शकों को खूब पसंद आया था. इतना ही नहीं मौनी रॉय बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं.कुछ समय पहले ही वो  ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अपोजिट विलेन के रोल में नजर आई थीं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/TuLDiGt

No comments