Breaking News

भाग्यश्री की बेटी हैं बिलकुल अपनी मां की तरह मासूम और खूबसूरत, अवंतिका की फोटो देख लोग बोले- मैंने प्यार किया की सुमन

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर चल रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत एक्टिव देखा जाता है. भाग्यश्री ने अपने टाइम में ज्यादा फिल्में तो नहीं की पर सलमान के साथ उनकी फिल्म 'मैंने प्यार किया' को लोग आज भी याद करते हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने हिमालय दसानी से शादी कर ली. अपने करियर के पीक पर भाग्यश्री ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. शादी के बाद भाग्यश्री दो प्यारे-प्यारे बच्चों अवंतिका और अभिमन्यु की मां बनीं. आज के इस पोस्ट में हम आपको भाग्यश्री की खूबसूरत बेटी अवंतिका दसानी से मिलाने जा रहे हैं. 

अवंतिका दसानी ने वेब सीरीज मिथ्या से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू किया था. इसमें अवंतिका की एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया था. अवंतिका की जो फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें उन्हें गोल्डन कलर के लहंगे में देखा जा सकता है. इस लहंगे के साथ अवंतिका ने ग्रीन एमराल्ड ज्वेलरी पहनी है और अपने बालों को कर्ल करके खुला छोड़ा है. अवंतिका फोटो में मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. अवंतिका दसानी की इस फोटो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फोटो पर कमेंट करते हुए भाग्यश्री ने भी 'माय गोल्डन गर्ल' लिखा है. 

अवंतिका को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, 'सादगी हो तो ऐसी. इसे कहते हैं रियल स्टार किड'. तो एक ने लिखा है, मैंने प्यार किया की सुमन'. बात करें एक्ट्रेस भाग्यश्री की तो उन्होंने 1990 में कारोबारी हिमालय दसानी से शादी की थी. शादी के बाद वे फिल्मों से दूर हो गई थीं. वहीं अब भाग्यश्री के दोनों बच्चे भी फिल्मों में आ गए हैं. भाग्यश्री की बेटी अवंतिका और बेटे अभिमन्यु फिल्मों में खूब नाम कमा रहे हैं. 
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/UMZBOVl

No comments