Breaking News

इंजीनियर से एक्ट्रेस बन गई है ये छोटी बच्ची, फिल्मों के साथ-साथ चलाती है मैनेजमेंट कंपनी

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड के बावजूद अपनी एक्टिंग के दम पर इस बॉलीवुड दीवा ने इंडस्ट्री में बेहद खास जगह बनाई है. कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हुए इस अदाकारा ने मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में भाग लिया. मॉडलिंग की ख्वाहिश भले ही मन में रही हो लेकिन इस एक्ट्रेस के लिए उनकी पढ़ाई भी उतनी ही ज्यादा इंपॉर्टेंट थी. यही वजह है कि मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में वो इंजीनियरिंग की किताबें लेकर पहुंची थीं क्योंकि फाइनल के ठीक दो दिन बाद उनका सेशनल एग्जाम था. इस हसीना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की जिसकी वजह पैशन नहीं बल्कि एक्स्ट्रा पॉकेट मनी की चाहत थी. इंजीनियरिंग, मॉडलिंग, एक्टिंग के अलावा ये एक बैडमिंटन टीम, शादी ऑर्गेनाइजिंग कंपनी और प्रोडक्शन हाउस की भी मालकिन हैं. आपको बता दे कि उनकी लव स्टोरी भी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. सालों पहले ही एक विदेशी मुंडे को ये पंजाबी कुड़ी दिल दे बैठी. दरअसल एक्ट्रेस गई तो बैडमिंटन मैच देखने थी लेकिन डेनमार्क के खिलाड़ी को देखते ही पहली नजर में प्यार हो गया. इतने सारे हंट के बाद क्या आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाए. 

अमिताभ बच्चन के साथ कर चुकी हैं काम 

अगर दिमाग पर जोर देने के बावजूद आप इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं तो आपको बता दें कि यह पंजाबी कुड़ी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं. तेलगु फिल्मों से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली ये एक्ट्रेस आज बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. पिंक, मनमर्जियां और थप्पड़ जैसी फिल्मों के जरिए तापसी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं.  पर क्या आप जानते हैं कि एक्सेस होने के साथ-साथ तापसी पन्नू बिजनेस वूमेन भी हैं. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा तापसी कई और वेंचर्स भी संभालती हैं. प्रीमियर बैडमिंटन लीग में खेलने वाली फ्रेंचाइजी टीम पुणे सेवेन एशेज की केआरआई एंटरटेनमेंट के साथ सह-मालकिन है. इसके अलावा उन्होंने अपनी बहन शगुन पन्नू और दोस्त फराह परवरेश के साथ द वेडिंग फैक्ट्री नाम की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी शुरू की है. साल 2021 में तापसी ने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के पूर्व एग्जीक्यूटिव प्रांजल खंढडिया के साथ प्रोडक्शन कंपनी 'आउटसाइडर्स फिल्म'  भी खोली है.

इस विदेशी मुंडे को कर रही हैं डेट

तापसी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो को डेट कर रही हैं. तापसी लगभग नौ सालों से मैथियास के साथ लॉन्ग डिसटेंस रिलेशनशिप में हैं. एक्ट्रेस अपने लाइफ को ज्यादातर प्राइवेट ही रखती हैं. हालांकि नौ सालों से चल रही लंबी रिलेशनशिप की वजह से उनका अफेयर दुनिया के सामने आ चुका है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/KLYCM9l

No comments