Breaking News

Dream Girl 2 vs Kushi: ड्रीम गर्ल 2 से कुशी के बीच टक्कर, देखें विजय देवरकोंडा-आयुष्मान खुराना में कौन निकला आगे...

Dream Girl 2 vs Kushi Box Office Collection: 25 अगस्त को रिलीज हुई ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. वहीं फिल्म ने 100 करोड़ का कलेक्शन भी हासिल दुनियाभर में कर लिया है. लेकिन फिल्म से टक्कर लेने साउथ की फिल्म कुशी 1 सितंबर को उतरी है, जिसका कलेक्शन केवल 5 दिनों में ही 60 करोड़ हो गया है. जबकि यह आंकड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है. इसके चलते बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के अलावा आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 और विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की कुशी की बॉक्स ऑफिस टक्कर देखने को मिल रही है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ड्रीम गर्ल 2 ने 12वें दिन 3 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद भारत में फिल्म का कलेक्शन 92 करोड़ हो गया है. वहीं दुनियाभर में फिल्म ने 117.5 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं उम्मीद है कि वीकेंड से पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म भारत में 100 करोड़ हासिल कर लेगी. 

विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की कुशी का कलेक्शन देखें तो पांचवे दिन फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद कलेक्शन 39.40 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 60 करोड़ की कमाई हासिल कर चुकी है, जो कि काफी अच्छा है. वहीं फिल्म का बॉक्स ऑफिस वीकेंड पर फिर बढ़ने वाला है. 

गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा की ये पांच साल में पहली हिट साबित हुई है. हालांकि शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को रिलीज हो रही है, जिसके चलते इसका असर कुशी और ड्रीम गर्ल 2 ही नहीं गदर 2 की कमाई पर भी देखने को मिल सकता है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/4OiIKFh

No comments