Breaking News

2003 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए इस पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था गाना, अमिताभ बच्चन से लेकर करीना तक ने किया था जमकर डांस

दुनियाभर में स्पोर्ट्स का कोई भी इवेंट हो तो उसके लिए खास एंथम तैयार होता है. उस एंथम की खासियत ये होती है कि वो अपने देश के खिलाड़ियों की हौसलाफजाई भी करता है और दर्शकों को भी उस खेल से जोड़ता और उनका उत्साह बढ़ता है. यही वजह होती है कि खेल शुरु होने से काफी पहले ही वो एंथम रिलीज होने लगते हैं और लोग उन्हें गुनगुनाने भी लगते हैं. 2003 के वर्ल्ड कप से पहले भी ऐसा ही एक एंथम तैयार हुआ था,जो टीम इंडिया को मोटिवेट करने के लिए था. इस एंथम की खास बात ये थी कि इसे पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था.

ऐसा था एंथम

साल 2003 के लिए बने इस वर्ल्ड कप में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नजर आए थे. उनके अलावा अभिषेक बच्चन, फिरोज खान भी दिखी. करीना कपूर जैसी एक्ट्रेस भी इस एंथम का हिस्सा रहीं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी इस एंथम को अपनी मौजूदगी से खास बनाया. लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाले चेहरे थे अदनान सामी, जो इस एंथम में दिखे भी और इस एंथम को गाया भी. अदनान सामी उस वक्त एक पाकिस्तानी सिंगर थे. लेकिन भारत का एंथम गाने के लिए उन्हे ही चुना गया.

वर्ल्ड कप की यादें

इस एंथम को देखकर लोगों के जहन में उस वर्ल्ड कप की यादें ताजा हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वो स्कूल जाने से पहले हमेशा इस एंथम को सुना करते थे. एक यूजर ने लिखा कि सिर्फ सिंगर ही पाकिस्तानी नहीं थे बल्कि स्पोंसर भी बाहर के ही थे. एक यूजर को उस दौर की टीम भी याद आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि वो जबरदस्त टीम थी, जिनका खेल देखने में मजा आता था. एक यूजर ने लिखा कि पुरानी यादें ताजा कराने के लिए धन्यवाद.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/9NSTLjG

No comments