Breaking News

75 साल की उम्र में मुमताज ने किया ऐसा वर्कआउट, Video देख आप भी करेंगे एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

मुमताज हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं. वह भले ही अब बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखाया है. मुमताज ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. वह अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मुमताज फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. अब उनका एक वर्कआउट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता है. 

मुमताज 75 साल की हैं. उन्होंने इस उम्र में जिम में जमकर पसीना बहाया है. अपने वर्कआउट वीडियो को मुमताज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उन्हें जिम की बैंच पर लेटे हुए देखा जा सकता है. मुमताज वीडियो में जिम की भारी प्लेट से वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं. 75 की उम्र में दिग्गज अभिनेत्री का वर्कआउट देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया पर मुमताज का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बीते दिनों मुमताज टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में नजर आई थीं. इस शो में उनके साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी पहुंचे थे. धर्मेंद्र और मुमताज की जोड़ी सालों पुरानी है. 1960 से 70 के दशक में दोनों फैंस के दिलों पर राज करते थे. फिल्म 'झील के उस पार' से लेकर 'लोफर' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके धर्मेंद्र और मुमताज को साथ देखने के लिए फैंस तरसते हैं. ऐसे में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में दोनों की एंट्री ने फैंस की यादों को ताजा कर दिया था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/fuwD9kj

No comments