Breaking News

'जुदाई' फिल्म में श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर के साथ काम करते वक्त काफी घबराए हुए थे अनिल कपूर, 26 साल बाद एक्टर ने बताया कैसी थी हालत

अनिल कपूर की गिनती बॉलीवुड के शानदार और दिग्गज कलाकारों में होती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी उम्दा एक्टिंग से पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी है. अनिल कपूर अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. उनमें से एक फिल्म जुदाई भी है. इस फिल्म को रिलीज हुए 26 साल हो चुके हैं. फिल्म जुदाई साल 1997 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ बॉलीवुड की दो दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म जुदाई के 26 साल पूरे होने पर अब अनिल कपूर ने खुलासा किया है वह इन दोनों एक्ट्रेस के साथ ही काम करते वक्त काफी घबराए हुए थे. 

अभिनेता ने यह खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया है. अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग करते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर जुदाई फिल्म का पोस्टर शेयर कर एक स्पेशल पोस्ट लिखा है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर के साथ इस फिल्म में काम करने के दौरान काफी घबराए हुए थे. 

vkfo2dtg

दिग्गज अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, 'उस वक्त जुदाई फिल्म में काम करना मेरे लिए आसान फैसला नहीं था. लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने इसे काम करने के लिए चुना. मेरी दो खूबसूरत मुख्य अभिनेत्री श्रीदेवी और उर्मिला के साथ जोड़ी बनी  थी. और मैं अभी तक याद करता हूं कि उस वक्त में कितना नर्वस था. श्री जी और उर्मिला जी के साथ डांस, दोनों शानदार डांसर हैं. 26 साल बाद आज जब मैं फिल्म के बारे में सोचता हूं तो हर याद मेरे चेहरे पर एक मुस्कान ला देती है.' अनिल कपूर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/tokVEfC

No comments