Breaking News

मां के कंधे पर दिख रही ये क्यूट बच्ची है बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड, जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर से गहरा नाता, पहचान पाए क्या आप?

सोशल मीडिया पर आए दिन स्टार्स की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कई बार फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की इन तस्वीरों को शेयर करते हैं. वहीं कई बार स्टार्स अपने बचपन या बच्चों के बचपन की यादों को शेयर करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच एक एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें खुद उनकी मां ने शेयर किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान नही पाएंगे कि यह गोलू मोलू बच्ची आज एक खूबसूरत अदाकारा हैं. 

नहीं पहचाने? दरअसल, यह और कोई नहीं बल्कि शनाया कपूर हैं, जिनकी तस्वीरें उनकी मां महीप कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स स्टार महीप ने शनिवार को शनाया के बचपन की यादों को फैंस के साथ शेयर किया है. पहली तस्वीर में नन्हीं शनाया को मां के कंधे पर बैठे और हंसते हुए देखा जा सकता है.

दूसरी तस्वीर में महीप कपूर कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. तीसरी और आखिरी तस्वीर उनके संमदर के पास आउटिंग की है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए महीप कपूर ने कैप्शन में लिखा, "मिस दैट बेबी फेज. इन तस्वीरों पर फैंस के साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

बता दें, शनाया कपूर जल्द ही शशांक खेतान की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. हालांकि वह पहले से ही फैशन ब्रांडों के साथ अपने फोटोशूट के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शनाया अपनी पहली फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य के साथ सह-कलाकार होंगी, जो फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस की है. 



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/this-cute-baby-girl-seen-on-her-mother-shoulder-is-bollywood-popular-star-kid-close-relation-with-janhvi-kapoor-and-arjun-kapoor-ndtv-hindi-ndtv-india-3835512#publisher=newsstand

No comments