Breaking News

सलमान खान के साथ इस खूबसूरत लड़की की Photo वायरल, भाईजान की खुशी देख फैन्स हुए हैरान, बोले- इतने खुश तो कभी कैट...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखे जाते हैं. सलमान खान के दुनियाभर में करोड़ों फैन हैं, जो उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सलमान से जुड़ा कोई भी पोस्ट क्यों न हो, उसे सोशल मीडिया पर तो वायरल होना ही है. इसी क्रम में सलमान खान की एक थ्रोबैक फोटो सामने आई है, जिसमें वे एयरफोर्स की यूनिफार्म में देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर में उनके साथ एक लड़की है, जिसे देखने के बाद फैन्स कंफ्यूज हैं कि आखिर ये लड़की है कौन!

बता दें, इस तस्वीर को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज बॉलीवुड पैप से शेयर किया गया है. फोटो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सलमान को पकड़कर मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रही है. इस तस्वीर में सलमान भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. फैन्स इस तस्वीर को देखने के बाद इस खूबसूरत लड़की का नाम जानने को बेताब नजर आ रहे हैं.

अब चलिए इस पोस्ट पर आपको सोशल मीडिया यूजर्स की थोड़ी प्रतिक्रियाएं भी बता दें. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये पुरानी तस्वीर है 2013 की', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘इतने खुश तो कभी हमारी कैटरीना के साथ भी नहीं दिखे'. वहीं कुछ लोग तो इस तस्वीर को फेक भी बुला रहे हैं. बात करें सलमान खान की तो जल्द ही वे 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे. इस फिल्म के गाने और ट्रेलर को फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/QaFiUce

No comments