Breaking News

Selfiee Box Office Collection Day 6: डिजास्टर साबित हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी', छठे दिन कमाए इतने करोड़

Selfiee Box Office Collection Day 6: पठान की सफलता के बीच अक्षय कुमार की सेल्फी का जादू लोगों पर चल नहीं पाया है. सोशल मीडिया पर जहां फिल्म की रिलीज से पहले गानों और ट्रेलर का प्रमोशन देखने को मिल रहा था. वहीं अब रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हाल बेहद बुरा होता दिख रहा है. फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 6 दिनों में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की 'सेल्फी' ने महज 13.70 करोड़ का कलेक्शन किया है. सैकलिन की रिपोर्ट के अनुसार, कल यानी बुधवार को छठे दिन फिल्म की कमाई 1 करोड़ रुपए के आसपास रही.

फिल्म 'सेल्फी' राज मेहता के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म को दर्शकों ने बेहद ठंडा रिस्पॉन्स दिया. ओपनिंग डे से ही सेल्फी का कलेक्शन ग्राफ नीचे की तरफ गिरता चला जा रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म दर्शकों को सिनामघरों तक खींचने में नाकामयाब हो रही है, जिस वजह से फिल्म की कमाई भी नहीं हो रही. जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय-इमरान की फिल्म 'सेल्फी' ने पहले दिन केवल 2.55 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं फिल्म की दूसरे दिन की कमाई 3.80 करोड़ रुपए रही. तीसरे दिन ‘सेल्फी' ने 3.90 करोड़ रुपए और  चौथे दिन 1.3 करोड़ रुपये कमाए. पांचवें दिन फिल्म ने 1.1 करोड़ रुपए का कारोबार किया.

'सेल्फी' 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है, जिसमें अक्षय कुमार विजय कुमार नाम के एक काल्पनिक एक्टर की भूमिका में नजर आए हैं. वहीं फिल्म में इमरान हाशमी एक आरटीओ इंस्पेक्टर के रोल में देखे गए हैं. फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरूच भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.


 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/u2wsyjL

No comments