Breaking News

मीका सिंह ने दोस्त पर दिल खोलकर लुटाए रुपये, गिफ्ट में दे दी इतने करोड़ की मर्सिडीज कार

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह अपने गानों के अलावा दोस्ती निभाने के लिए भी जाने जाते हैं. वह अक्सर दिल खोलकर दोस्तों के लिए प्यार बरसाते हैं और उन्हें अक्सर कई कीमती तोहफे भी देते रहते हैं. बीते दिनों मीका सिंह ने अपने दोस्त अभिनेता रणदीप हुड्डा को बुलेट बाइक तोहफे में दी थी. उन्होंने यह बाइक वेब सीरीज कैट के हिट होने पर दी थी. अब एक बार फिर से मीका सिंह ने अपने अन्य दोस्त को भी बेहद कीमती तोहफा दिया है. उन्होंने अपने एक दोस्त को मर्सिडीज-बेंज जीएलएस तोहफे में दी है.

इस बात की जानकारी खुद मीका सिंह के दोस्त ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर कर दी है. सिंगर के दोस्त का नाम कंवलजीत सिंह है. कंवलजीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीका सिंह और मर्सिडीज-बेंज जीएलएस की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कीमती तोहफे के लिए सिंगर का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, '30 साल हो चुके हैं और हम दोनों साथ हैं. वह सिर्फ एक दोस्त या बॉस नहीं, बल्कि हर रिश्ते से अलग हम जिंदगी भर के भाई हैं.'

 
कंवलजीत सिंह ने पोस्ट में मीका सिंह का शुक्रिया अदा करते हुए आगे लिखा, 'मेरी फेवरेट कार मुझे देने के लिए शुक्रिया पाजी. यह सच में बहुत शानदार है. तुम्हारा दिल बहुत बड़ा है और मैं आपके इस उपहार को हमेशा संजो कर रखूंगा. मतलब दुनिया की तरह.' सोशल मीडिया पर कंवलजीत सिंह का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और मीका सिंह के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि मर्सिडीज-बेंज जीएलएस की एक्स शोरूम कीमत 1 करोड़ से 2.50 करोड़ के बीच में होती है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/GvH9783

No comments