Breaking News

मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को मिली धमकी, कहा- बम से उड़ा देंगे बंगले

Ambani, Dharmendra and Amitabh Gets Bomb threat: धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन जहां बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं तो वहीं मुकेश अंबानी का परिवार भी देश के सबसे अमीर खानदान में गिना जाता है. वहीं इन सेलेब्स की सिक्योरिटी भी काफी तगड़ी रहती है. हालांकि बावजूद इसके इन्हें जान से मारने की धमकी मिल जाती है. इसी बीच खबरें हैं कि मुंबई पुलिस को एक अनजान कॉल आया है, जिसमें इन तीन बड़े परिवारों के बंगले पर बॉम्ब अटैक होने की बात कही गई है. 

PTI के अनुसार मंगलवार को एक अधिकारी ने बताया है कि यहां पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक्टर अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बंगलों को उड़ाए जाने का दावा करने वाला एक फोन आया है. उन्होंने कहा कि कॉल मुंबई के पास पालघर के शिवाजी नगर इलाके में हुई थी, जिसकी आगे की जांच जारी है. दरअसल, जानकारी के अनुसार, 112 हेल्पलाइन पर फोन आया था, उसका कंट्रोल रूम नागपुर शहर के लकड़गंज इलाके में है. कॉल रिसीव करने वाले पुलिस अधिकारी ने दो युवकों को चर्चा करते हुए सुना कि अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी के बंगलों को उड़ाने के लिए 25 लोग मुंबई आए हैं. वहीं अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस को सतर्क कर दिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बता दें, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं, जो अबतक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं एक साथ काम करने की बात करें तो 1975 में आई शोले में दोनों ने साथ काम किया था. फैंस को आज भी दोनों की जय वीरु की जोड़ी काफी पसंद है. वहीं अंबानी फैमिली की बात करें तो हाल ही में में कोर्ट ने उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी देने की बात कही है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/SNRkUsK

No comments