Breaking News

RARKPK Box Office Collection Day 6: छठे दिन धीमी हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रफ्तार, क्या पार कर पाएगी ये आंकड़ा

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग करने वाली आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से फैंस को काफी उम्मीदें थीं. वहीं कलेक्शन के मामले में भी वह इन पर खरी उतरी है. लेकिन फिल्म के कलेक्शन में आ रही दिन प्रतिदिन आ रही गिरावट यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी और क्या फिल्म बजट की कमाई कर पाएगी. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रिलीज के बाद छठे दिन फिल्म ने केवल 6.90 करोड़ की कमाई की है. जो कि बीते दिनों के मुकाबले सबसे कम है. वहीं अब फिल्म का कुल कलेक्शन 67.12 करोड़ हो गया है. गौरतलब है कि फिल्म के लीड स्टार्स रिलीज के बाद भी प्रमोशन में बिजी नजर आ रहे हैं.  

कमाई की बात करें तो 11.1 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने दूसरे दिन 16.5 करोड़, तीसरे दिन 18.75 करोड़, चौथे दिन 7.02 करोड़ और पांचवे दिन 7.30 करोड़ की कमाई की थी. वहीं वीकडेज के बाद दूसरा वीकेंड आने पर देखना होगा कि फिल्म कितना कमाई करती है. 

बता दें, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. जबकि इस फिल्म में दिग्गज सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदार निभाते दिख रहे हैं. 

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/V67c5MX

No comments