Breaking News

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी 'कमांडो', ट्रेलर आया सामने, फैंस बोले- विद्युत जामवाल को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता

Commando: कभी भी किसी भाई को पीछे न छोड़ें, देशभक्ति की इस भावना को जीवंत करते हुए कमांडो का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे डिज्नी + हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा. इस हाई-ऑक्टेन, पावर-पैक सीरीज को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित और निर्मित किया गया है, जो कि 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि इसका ट्रेलर देखने के बाद फैंस को विद्युत जामवाल की याद आ गई है. वहीं उनकी तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं. 

डिजनी हॉटस्टार प्लस की नई सीरीज कमांडो प्रेम की कहानी है, जो कि अपने देश और कमांडो भाई की रक्षा के लिए एक मिशन पर निकला है.  वह सफल होता है कि नहीं यह तो पता नहीं लेकिन इस सीरीज का ट्रेलर देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

ट्रेलर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, कोई विद्युत जामवाल को रिप्लेस नहीं कर सकता. दूसरे ने लिखा, विद्युत के बिना कमांडो फ्रेंचाइज़ स्वीकार करना कठिन है. लेकिन इतना जरूर है कि इसमें एक्शन काफी शानदार है और डायलॉग्स भी जबरदस्त हैं.''

गौरतलब है कि कमांडों से डेब्यू करने जा रहे प्रेम के अलावा, श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, मुकेश छाबड़ा और इश्तेयाक खान के साथ अदा शर्मा, वैभव ततवावादी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

बता दें, कमांडो सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित एक्शन थ्रिलर फिल्मों की एक सीरीज है, जिसमें अपने जबरदस्त एक्शन से विद्युत जामवाल फैंस के बीच खास जगह बना चुके हैं. 

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/6GlJBxr

No comments