Breaking News

कई नह बनन चहत थ हरइन मल इडल बचन क सलह आज सल क 100 करड़ कमत ह य सपरसटर पहचन कय?

बॉलीवुड में स्टार बन कर चमकना हो तो कुछ चीजें होना बहुत जरूरी माना जाता है, खासतौर से हीरो में. गुड लुक्स तो खैर हीरो -हीरोइन दोनों के लिए बहुत कॉमन है. इसके अलावा हीरो बनना हो तो बुलंद आवाज, चॉकलेटी लुक, डांस में बेहतरीन, शानदार बॉडी होना ही चाहिए. लेकिन कुछ हीरोज ऐसे भी आए जिन्होंने इस कंवेनशनल इमेज को तोड़ने की कोशिश की. कुछ इसमें काफी हद तक कामयाब भी हुए. जिसमें से एक है ये बच्चा. जिसकी गिनती बॉलीवुड के टॉप मोस्ट स्टार्स में भले ही न की जाए. लेकिन इन्हें नजरअंदाज कर गिनती पूरी भी नहीं की जा सकती है. क्या आप पहचाने मासूम सी शैतानी अपनी शक्ल पर बिखेरे ये बच्चा कौन है.

efq0vgvo

ये बच्चा कोई और नहीं पूरे बी टाउन में अन्ना के नाम से मशहूर स्टार सुनील शेट्टी हैं. जिनकी सोलो फिल्मों की हिट की गिनती भले ही कम हो लेकिन कुछ बड़ी फिल्मों का अहम हिस्सा रहे हैं और अपनी पहचान भी बनाई है. सुनील शेट्टी की गिनती बॉलीवुड की प्रभावशाली शख्सियतों में होती है. हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी पारी ओटीटी पर शुरू की है. जहां धारावी बैंक नाम की वेब सीरीज के जरिए उनका ओल्ड बट एरोगेंट लुक नजर आ रहा है. इन नई पारी और नए प्लेटफॉर्म पर अन्ना ने बड़े पर्दे से भी ज्यादा धाक जमा दी है. जहां उनकी फिटनेस और एक्टिंग दोनों तारीफ बटोर रही है.

अन्ना यानी कि सुनील शेट्टी के लिए ये फिल्मी सफर बहुत आसान नहीं था. शुरुआत में उनकी एक्टिंग स्किल्स देखकर उन्हें अलग अलग सलाह देने वालों की कोई कमी नहीं थी. एक लेखक और फिल्म क्रिटिक ने तो उन्हें लौट जाने की भी सलाह दे दी थी. एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में खुद सुनील शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया था. बकौल सुनील शेट्टी एक क्रिटिक ने उनसे कहा था कि उन्हें वापस इडली बेचने के लिए लौट जाना चाहिए. और तो और शुरूआती दौर में एक्टर की लुक्स की वजह से अधिकतर एक्ट्रेस उनके साथ काम करने को मना कर देती थीं. हालांकि इस बात से मायूस होने की जगह वो पहले ज्यादा मोटिवेट हुए और मंजिल की तरफ बढ़ते रहे.

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/KAJz3Qb

No comments