Breaking News

VIDEO: बट क शद क बद सन दओल न पपरज क समन खई मठई बल- खश क दन ह

कल सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी थी. करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य से शादी की. बॉलीवुड की इस ग्रैंड शादी और उसके बाद हए रिसेप्शन में सितारों का मेला लग गया. प्रेम चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ से लेकर कपिल शर्मा जैसे सितारे जश्न का हिस्सा रहे. वहीं बेटे के रिसेप्शन पर पिता सनी देओल भी काफी खुश दिखाई दिए, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सनी पाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पैपराजी के सामने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सनी देओल ब्लैक कलर के सूट बूट में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सनी देओल मिठाई खाते दिख रहे हैं और कह रहे हैं, 'खुशी का दिन है'. सनी देओल के इस वीडियो पर लोगों के ताबड़तोड़ रिएक्शन आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'हेमा मालिनी नहीं दिख रही'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'हैप्पी डैडी'. एक और यूजर लिखते हैं, 'सनी पाजी स्मार्ट लग रहे हो'. 

करण और दृशा की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. करण ने अपने इंस्टा हैंडल पर शादी की फोटोज को शेयर किया. दोनों की शादी और रिसेप्शन के कई वीडियोज सामने आए, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को एन्जॉय करते हुए देखा गया. गौरतलब है कि लाल जोड़े में दुल्हन बनीं दृशा बेहद प्यारी लग रही थीं, तो वहीं शेरवानी में करण भी कहीं के राजकुमार लग रहे थे.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/gP1VY9u

No comments