Breaking News

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर सारा-विक्की की फिल्म ने की तूफानी कमाई, संडे को कमा लिए इतने करोड़ 

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection: विक्की कौशल और सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. दोनों कलाकारों के फैंस इस फिल्म का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे थे. फिल्म समीक्षकों ने 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. इस बीच विक्की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का कुल बजट 40 करोड़ रुपये है.

बता दें, 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने तीसरे दिन 8.75 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने अपने पहले दिन 5.50 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया और इसने 7.25 करोड़ रुपये बटोरे थे. इसी के साथ सारा और विक्की की फिल्म की कुल कमाई अब तक 21.69 करोड़ के आसपास हो गई है. बीते दिनों 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था. इसके गाने भी खूब पॉपुलर हुए हैं.

आपको बता दें कि फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुख़र्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. खास बात यह है कि यह पहला मौका है जब विक्की कौशल और सारा अली खान एक साथ किसी फिल्म में लीड रोल रहे हैं. इससे पहले इन दिनों को किसी भी फिल्म में साथ नहीं देखा गया था. ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/qBU0MvD

No comments