Breaking News

आइरस मयजक क हई मशहर सगर शहद मलय क गन 'शकरय' स धमकदर एटर

आइरिस म्यूजिक ने एक धमाकेदार शुरुआत की है. उनका पहला गाना 'शुक्रिया' आज रिलीज हो चुका है. आइरिस म्यूजिक के प्रोड्यूसर आकाश वशिष्ठ ने इस ट्रैक के पीछे उनकी इंस्पिरेशन बताते हुए कहा- "हम धन्यवाद कहते हैं जब कोई अपने वादे पूरे करता है, लेकिन हम तब धन्यवाद क्यों नहीं कहते जब कोई अपने वादे पूरे नहीं करता है". यह ट्रैक सुंदर शब्दों, मोहक धुन और शानदार गायन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा.

'शुक्रिया' को शाहिद माल्या ने अपनी आवाज दी है. शाहिद माल्या की आवाज ने इस गीत को और भी ज्यादा शानदार बना दिया है. इसके पहले शाहिद माल्या मौसम के गाने रब्बा मैं तो मर गया, उड़ता पंजाब के गाने इक कुड़ी चित्त वे और फिल्म काला के गाने शौक में अपनी गायकी से दर्शकों को अपनी जादुई आवाज का दीवाना बना चुके हैं. शाहिद माल्या अपनी शानदार गायकी से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं.

'शुक्रिया' आइरिस म्यूजिक के लेबल तले रिलीज किया गया है. इसके बोल ध्रुव खन्ना ने लिखे हैं. इसको कंपोज संकल्प श्रीवास्तव ने किया है और इस गाने को शाहिद माल्या ने अपनी आवाज दी है. 'शुक्रिया' के पीछे के इंस्पिरेशन को अपने दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब रहा है. इस गीत ने दर्शकों के लिए शुक्रिया इस शब्द के नए मायने स्थापित किए हैं.

यह गाना आज रिलीज होते ही दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है. शुक्रिया दर्शकों के दिलों में परमानेंट जगह बनाने में सफल रहा है और उनके प्लेलिस्ट में भी. आइरिस प्रोडक्शंस अपने नए और अलग प्रोजेक्ट्स के लिया जाना जाता है. आइरिस प्रोडक्शंस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री कर ली है और उनके फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के लिए हम सभी उत्साहित है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/h4ibzy0

No comments