Breaking News

तुम बिन के एक्टर प्रियांशु चटर्जी का 22 साल में बदला हुलिया, अब देखकर पहचाना तो करेंगे सलाम, लोग भी बोले- तौबा तौबा

साल 2001 में आई सुपर डुपर हिट फिल्म ‘तुम बिन' तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे. आज भी इस फिल्म को बेस्ट रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट में शुमार किया जाता है. फिल्म में संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक, राकेश बापट और प्रियांशु चटर्जी को मुख्य भूमिका में देखा गया था. फिल्म को रिलीज हुए 22 साल बीत चले हैं और इतने सालों में फिल्म के कलाकारों का लुक भी काफी बदल गया है. फिल्म में प्रियांशु चटर्जी ने ‘शेखर मल्होत्रा' का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

प्रियांशु चटर्जी की सादगी और उनके चेहरे की मासूमियत को लोग काफी पसंद करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टर की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग पूछने लगे हैं कि क्या ये वही भोला भाला एक्टर है? तो वहीं एक अन्य ने कहा, 'तौबा तौबा ये प्रियांशु है'. प्रियांशु सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और उन्होंने कुछ समय पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे काफी बदले-बदले नजर आए थे. हालांकि इस फोटो में वे काफी हैंडसम दिख रहे थे, लेकिन अब उनके चहरे पर उम्र का तकाजा भी साफ दिखने लगा है. ये एक थ्रोबैक फोटो है, जिसे शेयर कर प्रियांशु ने 'नास्टैल्जिया' लिखा है.

बात करें प्रियांशु के करियर की तो उन्हें कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही देखा गया है. सबसे ज्यादा उन्हें ‘तुम बिन' के लिए ही याद किया जाता है. तुम बिन के अलावा, वे आपको पहले भी कहीं देखा है, दिल का रिश्ता, कोई मेरे दिल में है और भूतनाथ जैसी फिल्मों में नजर आए हैं. इसके अलावा आजकल प्रियांशु वेब सीरीज में भी खूब एक्टिव हैं. 

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट


 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/xjDQRb7

No comments