Breaking News

बरथड सलबरट करन नकल अरजन कपर और मलइक अरड परट क य फट वयरल

बॉलीवुड के 'गुंडे' यानी की अर्जुन कपूर आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बर्थडे तो आज है लेकिन पार्टी और सेलिब्रेशन कल रात से शुरू है. मलाइका और अर्जुन ने कल रात को एक पार्टी होस्ट की. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया. इसमें वे गाड़ी में बैठकर कहीं बाहर निकलते दिख रहे हैं. दोनों डिनर के लिए बाहर गए थे. इनके साथ अंशुला कपूर और उनके बॉयफ्रेंड रोहन खट्टर भी मौजूद थे. अंशुला ने पार्टी से एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें अंशुला के साथ खुशी भी नजर आ रही हैं. जाहिर सी बात है भाई का बर्थडे है तो सब तो इकट्ठे होंगे ही. 

p9ffu09g

अंशुला कपूर और खुशी कपूर

अब लुक्स की तो क्या ही बात करें मलाइका हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश लग रही थीं. इस खास ओकेजन पर उन्होंने एक व्हाइट ड्रेस पहनी थी जिस पर दो लिली प्रिंटेड थीं. हालांकि बर्थडे बॉय अपने उसी कैजुअल लुक में नजर आए. अंशुला कपूर ने यलो कलर की एक ड्रेस पहनी हुई थी और खुशी कपूर फ्लोरस प्रिंट वाली ड्रेस भी काफी कूल लग रही थी. 

अर्जुन ने बर्थडे को कैसे बनाया खास?

इस मौके पर अर्जुन ने एक बर्थडे क्लोसेट सेल अनाउंस की. इस सेल में लोगों को वो डिजाइनर कपड़े खरीदने का मौका मिलता है जिन्हें पहले अर्जुन कपूर पहन चुके हैं. इस सेल से इकट्ठा होने वाला पैसा ऑस्कर फाउंडेशन को जाता है. ये फाउंडेशन खेल की मदद से बच्चों को हेल्दी और एक्टिव रखने में मदद करती है. अर्जुन तीसरी बार ऐसी सेल कर रहे हैं. इस पर उनके फैन्स का भी काफी अच्छा रिएक्शन है. सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बधाई देने के साथ-साथ इस काम के लिए तारीफ भी की. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/2bz1UGH

No comments