Breaking News

16 म शरब क लत लव इन अफयर फर तलक...बहत ववद म रह य बचच आज ह टप एकटरस डयरकटर और परडयसर पहचन कय?

इस क्यूट सी नन्ही सी बच्ची की तस्वीर देख कर किस हीरोइन की तस्वीर आपकी आंखों के आगे आती है. कुछ समय पहले तक हो सकता है कि ताजा पीढ़ी इस चेहरे से अनजान हो, लेकिन अब तक ओटीटी पर हर दिन ये चेहरा जोर शोर से नजर आ रहा है. इस बच्ची की क्यूटनेस पर मत जाइए. बचपन की इस तस्वीर में ये बच्ची जितनी प्यारी दिखाई दे रही है, बड़े होने के बाद ये फिल्म इंड्स्ट्री में उतनी ही दमखम से छाई हुई हैं. ये बच्ची न सिर्फ अच्छी एक्टर है, बल्कि डायरेक्शन और प्रोडक्शन में भी इन्होंने अच्छा नाम कमाया है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

इस बच्ची को अब तक आप न पहचाने हों तो बता दें कि ये बच्ची कोई और नहीं भट्ट खानदान की पहली एक्ट्रेस पूजा भट्ट हैं. जो महेश भट्ट की लाडली और टैलेंटेड बेटी तो हैं ही साथ ही एक शानदार अदाकारा भी हैं. ये भी इत्तेफाक ही है कि महेश भट्ट की बिटिया ने फिल्मों में कदम डैडी नाम की फिल्म से रखा, जिसमें उनका नाम भी पूजा ही था. ये फिल्म अनुपम खेर और पूजा भट्ट दोनों के यादगार अभिनय और दमदार स्टोरी लाइन के लिए हमेशा याद की जाती रहेगी. फिल्म में महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान भी अहम किरदार में थीं.

सोनी राजदान पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट की दूसरी पत्नी हैं, जिनकी बेटी मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं. ये तो सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर से शादी की है. इस नाते पूजा भट्ट भी कपूर खानदान की रिश्तेदार बन गई हैं. फिल्मों में एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन और प्रोडक्शन तक कर चुकीं पूजा भट्ट इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रही हैं.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/60nKNRM

No comments