Breaking News

मसूरी की हसीन वादियों में युजवेंद्र चहल के साथ धनाश्री वर्मा ने पहले बनाई मैगी, फिर खेला लूडो, लोग बोले- जंगल में मंगल

फुरसत के लम्हे गुजारने का किसका मन नहीं करता है. फिर अगर सेलेब्रिटी की बात आए तो फुरसत के लम्हे गुजारना और भी खास हो जाता है. मशहूर कपल धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इनमें दोनों पति-पत्नी मसूरी के हसीन नजारों का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं. अगर बात पहाड़ों की हो और यहां पर अगर चाय और मैगी की लुत्फ नहीं लिया जाए तो एकदम गलत होगा. बस इसी रिचुअल को ध्यान में रखते हुए धनाश्री वर्मा अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में कभी मैगी बनातीं तो कभी पति के साथ चाय का लुत्फ लेते नजर आ रही हैं. 

धनाश्री वर्मा ने पति और मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'रीकनेक्ट होने से पहले डिस्कनेक्ट. कई बार आपको अपने चारों और प्रकृति की दरकार होती है और साथ में चाहिए होती है चाय, मैगी और गुड कंपनी.' इन फोटो में कहीं धनाश्री वर्मा को मैगी बनाते देखा जा सकता है तो कहीं युजवेंद्र चहल आराम फरमाते नजर आ रहे हैं.

धनाश्री वर्मा की इस पोस्ट पर खूब कमेंट आ रहे हैं और एक कमेंट में लिखा गया है, 'जंगल में मंगल.' कई लोग खुद को धनाश्री का बड़ा फैन बता रहे हैं. बता दें कि 26 वर्षीय धनाश्री वर्मा ने मशहूर कोरियोग्राफर शियामक डावर से डांस सीखा है. धनाश्री का जन्म 27 सितंबर, 1996 को दुबई में हुआ था. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल 22 दिसंबर, 2020 को विवाह बंधन में बंध गए थे.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/4Y5vz2B

No comments