Breaking News

83 साल की उम्र में पिता बनने वाले गॉडफादर फेम अल पचीनो की कौन हैं 54 साल छोटी गर्लफ्रेंड, जानें नूर अल्फल्लाह के बारे में  

गॉडफादर फेम दिग्गज एक्टर अल पचीनो 83 साल की उम्र में पिता बनने वाले हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्टर और उनकी 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह जल्द पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसके चलते फैंस जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर अल पचीनो के चौथे बच्चे की मां कौन हैं. तो आइए हम आपको बताते हैं 29 साल की नूर अल्फल्लाह आखिर हैं कौन...

टीएमजेड की एक रिपोर्ट के अनुसार, अल पचीनो और नूर अल्फल्लाह 2022 से एक साथ हैं और पहली बार पिछले साल अप्रैल में दोनों को वेनिस के फेलिक्स ट्रैटोरिया में एक रेस्तरां में साथ जाते हुए देखा गया था. इसके बाद से दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं.  

नूर अल्फल्लाह द्वारा अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने के कुछ हफ्ते बाद ही दंपति के पहले बच्चे की खबर आई है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे दोस्त बेनेट मिलर के पास DALL•E इमेज जनरेटर का इस्तेमाल करके बनाई गई एक प्रदर्शनी है. जाकर देखें! यह तस्वीर नूर अल्फल्लाह ने अपने पार्टनर अल पैचीनो के साथ शेयर की है. 

कौन हैं नूर अलफल्लाह?

नूर अल्फल्लाह भले ही सिनेमा फैंस के लिए अजनबी हो सकती हैं. लेकिन वह खुद हॉलीवुड रॉयल्टी के लिए अजनबी नहीं है. हैलो के अनुसार नूर अलफ़ल्लाह एक फिल्म निर्माता होने के साथ साथ एक धनी कुवैती अमेरिकी फैमिली से आती हैं. जबकि पर्सनल लाइफ की बात करें तो इससे पहले वह 74 वर्षीय इंग्लिश रॉकस्टार और महान गायक मिक जैगर को डेट कर चुकी हैं. दोनों को कई मौकों पर देखा गया. वहीं पेज सिक्स के अनुसार डेटिंग अफवाहों की पुष्टि करते हुए उन्होंने घोषणा की, "उम्र मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती". 

इसके अलावा यह भी बताया गया है कि अरबपति समाजसेवी निकोलस बर्गग्रेन को भी उनके मिड 50s में डेट कर चुकी हैं. नूर अल्फल्लाह एक्टर-फिल्म निर्माता क्लिंट ईस्टवुड से भी जुड़ी थीं, जब वह 88 वर्ष के थे. जबकि नूर 23 वर्ष की थीं. हालांकि, उन्होंने क्लिंट ईस्टवुड को "फैमिली फ्रेंड" बताते हुए अफवाहों को खारिज कर दिया था.

बता दें, अल पचीनो की कभी शादी नहीं हुई. उनकी जूली मैरी नाम की एक बेटी है, जो 33 साल की है. अल पचीनो अपनी पूर्व प्रेमिका बेवर्ली डी'एंजेलो के साथ 22 साल के जुड़वा बच्चों एंटोन और ओलिविया के पिता भी हैं. 

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/GZHtXpE

No comments