Breaking News

अरशद वारसी की लाडली बनीं नेशनल क्रश, पर्सनालिटी के आगे फीके पड़े सभी स्टार किड्स, लोग बोले - ये सर्किट की बेटी है?

अरशद वारसी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. अरशद वारसी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म 'मुन्नाभाई MBBS' में 'सर्किट' का किरदार निभाकर मिली थी. इस किरदार ने उन्हें रातों रात फेमस कर दिया था. हालांकि अभिनेता पहले से ही मशहूर थे, लेकिन इस किरदार को करने के बाद उनकी जिंदगी ने मानो यू-टर्न ले लिया. अरशद वारसी के बारे में तो सब जानते हैं, पर क्या आपको पता है कि अरशद की एक बहुत प्यारी बेटी भी हैं, जिनका नाम जेने जो वारसी है.

जी हां, अरशद वारसी की बेटी जेने को बहुत ही कम लोगों ने देखा होगा. आपको बता दें कि जेने वारसी बेहद खूबसूरत हैं. हालांकि जेने सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहतीं, लेकिन अरशद की बेटर हाफ मारिया गोरेटी के इंस्टा हैंडल पर उनकी फोटो देखने को मिल गई है. इस फोटो को देखने के बाद फैन्स को यकीन नहीं हो रहा कि अरशद वारसी की इतनी बड़ी बेटी है. वायरल हो रही फोटो में जेने अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों इस तस्वीर में लहंगे में नजर आ रही हैं. मारिया ने बेटी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. 

अरशद वारसी की बेटी जेने की फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक ने लिखा है, "हमें तो पता ही नहीं था कि अरशद सर की इतनी बड़ी और खूबसूरत बेटी है". गौरतलब है कि 14 फरवरी 1999 को अरशद ने मारिया गोरेटी से शादी की थी, जिससे उन्हें जेक और जेने नाम के दो बच्चे हुए.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/NkHtTEn

No comments