Breaking News

राज कपूर की दोस्ती से लेकर शाहरुख खान से लगाव तक, नहीं देखी होंगी दिलीप कुमार की ये 75 तस्वीरें, PICS देख दे बैठेंगे दिल

एक ट्रेजेडी का बादशाह और एक बॉलीवुड का सबसे बड़ा और पहला शो मैन. ट्रेजेडी का बादशाह यानी कि दिलीप कुमार और शो मैन यानी कि राजकपूर. यूं कहा जाता है कि जब दो दिग्गज एक साथ होते हैं तो क्रिएटिव डिफरेंसेज सामने आ ही जाते हैं. लेकिन दिलीप कुमार और राजकपूर की दोस्ती का लेवल कुछ अलग ही था. ये दो दिग्गज कलाकार फिल्मी पर्दे पर एक साथ कम ही नजर आए लेकिन पर्दे के पीछे बेहतरीन दोस्ती थी. दिलीप कुमार की कुछ रेयर पिक्स यूट्यूब पर वायरल हैं. उसमें दोनों की दोस्ती के कुछ मजेदार पल मौजूद हैं.

एक पल और खास है जिसमें दिलीप कुमार अपने प्यार सायरा बानो के साथ हसीन अंदाज में दिख रहे हैं. जिसे देखकर लगता है कि दिलीप साहब शादी के बाद सायरा बानो को फूल दे रहे हैं.

ऐसी थी दोस्ती

दिलीप कुमार और राजकपूर की दोस्ती के किस्से खूब मशहूर हैं. बताया जाता है कि दोनों बेहद अच्छे दोस्त थे. बचपन से दोनों की दोस्ती इस कदर थी कि दिलीप साहब राजकपूर को लाले की जान ही कह कर बुलाते थे. इस दोस्ती के कई पल इस वीडियो में कैद हैं. खेल के मैदान में दोनों की दोस्ती और कुछ खूबसूरत पल दिखाई देते हैं. तो कुछ फिल्मी फंक्शन में दोनों का याराना नजर आता है. इतना ही नहीं दिलीप कुमार की शादी में भी राजकपूर सबसे आगे खड़े नजर आते हैं.

दोस्ती में दरार

ये तस्वीरें तो दोस्ती की गवाह हैं. पर, किस्से यूं भी हैं कि दोनों की दोस्ती एक वक्त के बाद टूट गई थी. फिल्मी दुनिया में दोनों को एक दूसरे का साथ लंबा पसंद नहीं आया. दोनों ने सिर्फ एक फिल्म अंदाज में साथ काम किया और फिर कभी साथ नहीं दिखे. हालांकि राजकपूर के आखिरी वक्त पर दिलीप कुमार उनके सामने मौजूद थे. राजकपूर की तबियत सुनते ही अपने लाले की जान से मिलने दिलीप कुमार सब गिले शिकवे भुलाकर उनके पास पहुंचे थे. ये भी कहा जाता है कि राजकपूर भी तब तक जिंदगी की डोर थामे रहे जब तक दिलीप साहब उनके पास नहीं पहुंचे. 

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/2sTjW8K

No comments