Breaking News

म अपन वजद अपन पहचन वपस पन क लए बग बस म ह: आलय सददक

आलिया सिद्दीकी हमेशा से अपने रिश्तों पर बेबाकी से मन की बात कहने वाली, अपनी निजी जीवन की कशमकश की वजह से सुर्खियों में रहने वाली एक सशक्त महिला, बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखाई दे रही हैं. आलिया इस बात का तहे दिल से शुक्रियादा करती कि नवाज ने बिग बॉस ओटीटी में उनके जाने के फैसले का समर्थन किया. वो खुश हैं कि नवाज बच्चों को अपने साथ लिए हुए हैं ताकि वो शो में पूरी तरह से फोकस कर पाएं.

आलिया कहती हैं, ''मैं हमेशा से एक खुशमिजाज इंसान रही हूं. लेकिन जीवन की अपनी एक कहानी होती हैं. एक महिला के तौर पर मैं एक एक्ट्रेस, एक एंटरप्रेन्योर और प्रोड्यूसर रही हूं...लेकिन मेरी पहचान हमेशा एक स्टार वाइफ के तौर पर रही है. जब किसी रिश्ते में इज्जत ना हो तो वो रिश्ता अपने आप ही कमजोर हो जाता है. लेकिन दुख की बात है कि यही आपकी पहचान भी बन जाती है".

बिग बॉस आलिया की जिंदगी में एक पहचान वापस लाने का सबसे अच्छा अवसर है. आलिया कहती हैं कि, "केवल मैं ही जानती हूं कि इन 19 सालों में मैंने क्या झेला है. लेकिन मैं कभी भी घड़ी को पीछे नहीं मोड़ूंगी, बस मेरे पास भगवान के दिए हुए दो प्यारे बच्चे हैं. उसी समय, जब आपको पता चलता है कि कोई भी आपकी बात नहीं सुन रहा है, तो कहीं न कहीं आपको अपनी आवाज सुनाने की जरूरत है. आज मुझे मेरा वजूद, मेरी पहचान वापस चाहिए".

आलिया जिंदगी को नए सिरे से शुरू करना चाहती है. आलिया कहती हैं, "मैं अपने जीवन से एक परेशान विवाह की छाया को मिटाना चाहती हूं. इसलिए मैं यहां बिग बॉस में हूं, जहां सिर्फ मेरी पहचान हैं जिसे किसी और के नाम की जरूरत नही ,सिर्फ मैं और मैं बस".



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/5IO0ju8

No comments