Breaking News

47 साल की हो गई हैं टाइटैनिक की खूबसूरत रोज, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें देख जैक भी कहेंगे- क्या ये वही हैं

हॉलीवुड की आइकोनिक फिल्म 'टाइटैनिक' में रोज का किरदार निभा कर दुनिया भर के दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाने वाली एक्ट्रेस केट विंसलेट की खूबसूरती की दुनिया कायल है. केट को हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिना जाता है और इंडिया में उनकी तुलना मधुबाला से होती है. बेहद खूबसूरत चेहरा और बोलती आंखें, घुंघराले भूरे बाल और मासूमियत से लबरेज केट को जब फिल्म टाइटैनिक में लोगों ने देखा तो दीवाने हो गए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 26 साल बाद केट का लुक अब काफी बदल गया है. आइए उनकी कुछ ताजा तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

केट विंसलेट का पूरा नाम है, केट एलिजाबेथ विंसलेट. उनका नाता फिल्मी फैमिली से रहा है और बचपन से ही वह एक्टिंग करना चाहती थी.

महज 11 साल की उम्र में वह थियेटर करने लगी थीं और 15 साल की उम्र में ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज में वह नजर आई थीं.

इसके बाद साल 1994 में उन्होंने हॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू किया, 'हेवेन्ली क्रिएचर्स' केट की पहली फिल्म थी. लेकिन उनकी किस्मत बदली साल 1997 में आई फिल्म टाइटैनिक से और वह हॉलीवुड ही नहीं दुनिया भर में जानी जाने लगीं.

केट को आखिरी बार साल 2022 में रिलीज हुआ अवतार 2 में देखा गया था, जिसमें एक बार फिर उनके काम की खूब तारीफ हुई और ये फिल्म भी बड़ी हिट साबित हुई.

केट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/JibB5dP

No comments