Breaking News

इस पंजाबी एक्ट्रेस को बॉलीवुड में मिल चुके हैं ढेरों ऑफर, लेकिन एक डर की वजह से बढ़ा नहीं पा रहीं कदम, अब हो रहा है पछतावा

कैरी ऑन जट्टा 3  रिलीज को तैयार है, जिसमें पंजाबी एक्टर्स सोनम बाजपा और गिप्पी ग्रेवाल नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और कपिल शर्मा भी मस्ती करते हुए नजर आए थे. इसी बीच एक्ट्रेस सोनम बाजवा का एक इंटरव्यू चर्चा में है, जिसमें वह बॉलीवुड फिल्मों के कई ऑफर्स को ठुकरा देने का खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इसका कारण किसिंग सीन था. जबकि एक्ट्रेस ने बताया है कि इस फैसले का उन्हें आज भी पछतावा है.  

फिल्म कंपैनियन के साथ एक इंटरव्यू में सोनम बाजवा ने कहा, "मैंने बॉलीवुड में कुछ चीजों के लिए ना कहा क्योंकि मैं सोचती थी कि क्या पंजाब के लिए यह ठीक रहेगा? मैंने सोचा था, 'लोग इस पर क्या रिएक्शन देंगे, ये लोग, जिन्होंने मुझे बनाया है, इसका जवाब कैसे देंगे? क्या मेरा परिवार यह समझने वाला है कि यह एक फिल्म के लिए है ?' मेरे मन में ये सभी सवाल थे''

एक्ट्रेस ने बिना पूरी तरह सोचे बॉलीवुड प्रॉजेक्ट्स को ठुकराने का पछतावा होने की बात भी स्वीकार की. एक्ट्रेस ने कहा, "यह कुछ साल पहले की बात है, मैंने अपने माता-पिता से इसके बारे में बात की थी. तो उन्होंने कहा, 'हां अगर यह एक फिल्म के लिए है, तो ठीक है'. और इसे सुनकर मैं बहुत हैरान थी. मैंने उनसे पहले बात क्यों नहीं की. इतनी सारी बातें हम अपने दिमाग में मान लेते हैं क्योंकि मैं अपने माता-पिता के साथ इस पर चर्चा करने से बहुत शर्माती थी, और वे कहते थे, 'कोई नहीं, जेई फिल्म लिया, कोई चक्कर नहीं.' ।”

बता दें, हाल ही में सोनम बाजवा अपकमिंग फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर नजर आईं थीं, जिसमें उनके को स्टार गिप्पी ग्रेवाल, बॉलीवुड स्टार आमिर खान और कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा भी दिखे थे. 

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/lpRs3Xr

No comments