Breaking News

हाथ में डंडा, पांव में चप्पल, गुंडों की जमकर धुनाई, साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म का टीजर देख कहेंगे 'लाजवाब'

साउथ के सुपरस्टार्स के अंदाज हमेशा ही कुछ हटकर होता है. वह देसी अंदाज में नजर आते हैं और उनका देसी स्वैग फैन्स के दिलों में एक पल में उतर जाता है. ऐसा ही कुछ साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की आने वाली फिल्म के टीजर को देखकर भी कहा जा सकता है. महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में उन्होंने पांव में चप्पल पहनी हुई है, सिर पर कपड़ा बांधा हुआ है और शानदार स्वैग दिखाते नजर आ रहे हैं. टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों में दस्तक देने के लिए आ रहे हैं. 

महेश बाबू की मूवी 'गुंटूर कारम' का निर्देशन त्रिविक्रम ने किया है. ‘गुंटूर कारम' का निर्माण एस. फिल्म में पूजा हेगड़े और श्री लीला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 13 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म का म्यूजिक थमन एस का है. इस तरह महेश बाबू का यह अवतार देखने के लिए फैन्स किस कदर बेकरार है, वह इस वीडियो पर आ रहे कमेंट्स को देखकर ही समझा जा सकता है. महेश बाबू ने इस फिल्म को अपने पिता को समर्पित किया है.

महेश बाबू की मूवी 'गुंटूर कारम' के इस टीजर को देख फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनके जैसा कोई नहीं. एक फैन ने यूट्यूब पर इस टीजर को लेकर कमेंट किया है, 'महेश बाबू रिकॉर्ड ब्रेकर नहीं बल्कि रिकॉर्ड क्रिएटर हैं.' एक फैन ने लिखा है कि महेश बाबू यानी एक एक्टर, टैलेंट, एक्सपीरियंस, प्रोड्यूसर, मोटीवेट, हैंडसम और शानदार इंसान का मिश्रण हैं. इस तरह उनकी जमकर तारीफ हो रही है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/o2RcVSy

No comments