Breaking News

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1: करतक-कयर क जड़ नह तड़ पई भल भलय 2 क रकरड पहल दन हई इतन कमई

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आखिरकार 29 जून को रिलीज हो गई. बकरीद के मौके पर फिल्म को रिलीज किया गया. मेकर्स को फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी शुरुआत धीमी देखी गई. मॉर्निंग शो में दर्शकों की ज्यादा भीड़ नहीं दिखाई दी. हालांकि दिन ढलते-ढलते यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही. बात करें फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन की तो इसने बॉक्स ऑफिस पर शुरूआती अनुमान के अनुसार भारत में 8-9 करोड़ की कमाई की है. गुरुवार, 29 जून, 2023 को सत्यप्रेम की कथा को कुल मिलाकर 18.67% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली.

सत्यप्रेम की कथा कार्तिक और कियारा की साथ में दूसरी फिल्म है. गौरतलब है कि इससे पहले दोनों भूल भुलैया 2 में देखे गए थे, जो 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. इस फिल्म में कार्तिक-कियारा की जोड़ी ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया था. ऐसे में सत्यप्रेम की कथा से फैन्स को बहुत उम्म्मीदें थीं. हालांकि थिएटर में सत्यप्रेम की कथा को भूल भुलैया 2 जैसा रिस्पांस नहीं मिला. जहां भूल भुलैया 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ की कमाई थी. वहीं सत्यप्रेम की कथा 8-9 करोड़ के बीच सिमट कर रह गई. हालांकि वीकेंड में फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है.

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया, समेत कई टैलेंटेड एक्टर नजर आए हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन को सत्यप्रेम अग्रवाल के रोल में देखा गया है. यह फिल्म सत्यप्रेम और कथा की कहानी है. फिल्म के निर्देशक समीर विदवान हैं. यह एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. अब आने वाले दिनों में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं. 

ये भी देखें: Movie Review Satyaprem Ki Katha: स्ट्रॉन्ग एक्टिंग, वीक स्टोरी | Kartik Aaryan | Kiara Advani



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/IaZ9KMn

No comments