Breaking News

इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, पत्नी सुनीता से सगाई तक तोड़ दी थी

80 और 90 के दशक एक बेहतरीन डांसर व एक्टर गोविंदा बॉलीवुड के नंबर वन एक्टर कहताले हैं। फिल्म दूल्हे राजा, अंखियों से गोली मारे, हसीना मान जाएगी, जोड़ी नंबर वन, कुली नंबर वन और आंटी नंबर वन जैसी तमाम हिट फिल्में देने वाले गोविंदा किसी समय दर्शकों को फेवरेट हुआ करते थे। अपने सफलता के दौर में गोविंदा का नाम उस समय की कई लीडिंग लेडी से भी जुड़ा था। अपने सफलता के दौर में गोविंदा का नाम उस समय की कई लीडिंग लेडी से भी जुड़ा था। गोविंदा को एक्ट्रेस नीलम से प्यार हो गया था। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपे आर्टिकल के मुताबिक, गोविंदा नीलम से शादी करना चाहते थे, और उन्होंने सुनीता से सगाई तक तोड़ दी थी।

बॉलीवुड में गोविंदा की सबसे पहले जोड़ी एक्ट्रेस नीलम कोठारी के साथ बनी थीं। दोनों ने साथ में खुदगर्ज, लव 86, हत्या, इल्जाम जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था। पर्दे पर नीलम और गोविंदा का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आता था। नीलम कोठारी के प्यार में गोविंदा पागल हो गए थे।‘स्टारडस्ट मैग्जीन’ को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया था, “मुझे याद है जब पहली बार मैं उससे प्राणलाल मेहता के ऑफिस में मिला था। वो व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुई थी। उनके लंबे बाल एंजल की तरह लग रहे थे। उन्होंने काफी अच्छे से ‘हेलो’ बोला, और मैं उनको रिप्लाई करने से डर रहा था, क्योंकि मेरी इंग्लिश शर्मसार कर देने वाली थी।

एक्टर ने आगे बताया, “मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि इतनी यंग गर्ल इतना नाम, पैसा और शोहरत कमाने के बाद इतनी जमीन से जुड़ी हुई हो सकती है। मैं अपने फ्रेंड्स और फैमिली में उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाता था। यहां तक की मैं सुनीता को खुद को चेंज करने के लिए और नीलम जैसा बनने के लिए बोलता था। सुनीता इससे इरिटेट हो जाती थीं।

गोविंदा आगे कहते हैं, “मैं जब बिजी रहने लगा, तब मेरी सुनीता के साथ मेरा रिश्ता बदलाव से गुजरा। वो इनसिक्योर और जलन फील करने लगी थी। और मैं उनकी कोई मदद नहीं कर पा रहा था। वो मुझे इतना ताना मारती थीं और मेरा दिमाग खराब हो जाता था। एक दिन लड़ाई में सुनीता ने नीलम के बारे में कुछ कह दिया था और मेरा दिमाग खराब हो गया और मैंने सुनीता से सब खत्म कर दिया। मैंने उनसे अपनी सगाई तोड़ दी। और अगर सुनीता ने मुझे 5 दिन बाद कॉल करके समझाया नहीं होता, तो मैं नीलम से शादी कर लेता।”

गोविंदा ने ये भी कहा कि, “मैं उनसे शादी करना चाहता था। और मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है। मुझे लगता है कि प्यार और नफरत दो ऐसे इमोशंस हैं, जिन पर एक व्यक्ति का कोई कंट्रोल नहीं है। अगर आप किसी से प्यार करते हो और वो बदले में आपसे प्यार करते हैं, तो इस बारे में आप कुछ नहीं कर सकते।

बता दें एक्टर होने के अलावा गोविंदा राजनेता भी रह चुके हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी, लेकिन साल 2008 में अपने एक्टिंग करियर की वजह से उन्होंने राजनीति को अलविदा कह दिया। वहीं, दूसरी तरफ उनकी वाइफ सुनीता एक होममेकर हैं। गोविंदा की नेट वर्थ 20 मिलियन डॉलर है,जो 146 करोड़ रुपए के करीब है।



from Entertainment News (एंटरटेनमेंट न्यूज़) In Hindi, बॉलीवुड समाचार, Manoranjan News, मनोरंजन समाचार | Jansatta https://ift.tt/ZnrNuyP

No comments