Breaking News

IIFA में भी 'ब्रह्मास्त्र' का जलवा, आलिया भट्ट से लेकर ऋतिक रोशन तक, देखें आईफा अवॉर्ड्स 2023 की विनर्स पूरी लिस्ट  

इंडियन सिनेमा के लिए IIFA अवार्ड्स काफी महत्वपूर्ण है, जिसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स सालों साल इंतजार करते हैं. वहीं विदेशी धरती पर आयोजित इस अवॉर्ड्स शो में सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन तक हिस्सा बनते नजर आते हैं. वहीं इस शो में अवॉर्ड हासिल करने वालों की तो बात ही कुछ और होती है. इसी बीच IIFA अवॉर्ड्स 2023 के विनर्स की पूरी लिस्ट सामने आ चुकी है, जिसमें भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र का जलवा देखने को मिल रहा है. आइए आपको दिखाते हैं विनर्स की पूरी लिस्ट...

अवॉर्ड लिस्ट में सबसे पहले बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर का नाम आता है, जिसे आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन ने अपने नाम किया है. दरअसल, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता है. जबकि ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा में अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब अपने नाम किया है. 

इसके अलावा बेस्ट पिक्चर की कैटेगरी में दृश्यम 2 के लिए भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक को अवॉर्ड मिला है. रॉकटरी: द नंबी इफेक्ट के लिए आर माधवन को सर्वश्रेष्ठ निर्देशन का अवॉर्ड मिला है. ब्रह्मास्त्र के केसरिया के लिए अमिताभ भट्टाचार्य को बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है. 

श्रेया घोषाल को ब्रह्मास्त्र के रसिया गाने के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर, ब्रह्मास्त्र के लिए प्रीतम को बेस्ट म्यूजिक, जुगजग जीयो के लिए अनिल कपूर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला है. जबकि बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड ब्रह्मास्त्र के लिए मौनी रॉय को मिला है. 

सिनेमा में फैशन में आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट के लिए मनीष मल्होत्रा को चुना गया है. भारतीय सिनेमा में आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट का अवॉर्ड कमल हासन को दिया गया है. जबकि केसरिया के लिए अरिजीत सिंह को बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल मिला है.

आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट इन रीजनल सिनेमा के लिए रितेश देशमुख और जेनालिया डिसूजा को चुना गया है. गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए शांतनु माहेश्वरी और काला के लिए बाबिल खान को बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड मिला है. 

यह IIFA का समय है, हबीबी!



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/best-actress-alia-bhatt-to-best-actor-hrithik-roshan-see-iifa-award-winners-2023-4072646#publisher=newsstand

No comments