Breaking News

आश्रम की बबीता का 'धुंआ धुंआ' गाने पर दिखा नया अंदाज, बिखेरा ऐसा जलवा इंटरनेट पर मच गया हंगामा

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) को आश्रम वेब सीरीज ने एक अलग पहचान दिलाई है. बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के बाद त्रिधा लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गई हैं. त्रिधा को सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस भी अपने फैन्स के लिए आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती हैं. ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस का हटकर अंदाज देखने को मिला. त्रिधा के गाने 'धुंआ धुंआ' ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को लोग 2 मिलियन से भी अधिक बार देख चुके है. गाने पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है.

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury Dhuan Dhuan Song) के इस नए गाने को जी म्यूजिक प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है. इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर नक्काश अजीज ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में त्रिधा बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रही हैं. गाने में प्रणव वत्स के साथ त्रिधा की जोड़ी खूब जंच रही है. दर्जनों वेब सीरीज और फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुकीं त्रिधा चौधरी के डांस के लोग दीवाने हो गए हैं. वहीं गाने में प्रणव ने भी उनका बखूबी साथ दिया है.

बता दें, ‘धुआं धुआं' वीडियो एल्बम के निर्माता विनोद पालीवाल, अनवर शेख और वृन्दा भंडारी हैं. बात करें त्रिधा के सोशल मीडिया अकाउंट की तो उन्हें इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. त्रिधा आश्रम के अलावा Bandish Bandits और शमशेरा जैसी फिल्मों में नजर आई हैं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/AyljWUo

No comments