Breaking News

12 करोड़ का बजट, 13 दिन में 111 करोड़ रुपये की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सूनामी ला चुकी है साउथ की यह ब्लॉकबस्टर मूवी

अगर पिछले कुछ समय को देखा जाए तो बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पस्त रहीं. इसमें भाईजान सलमान खान से लेकर अजय देवगन और कार्तिक आर्यन तक शामिल हैं. लेकिन इस बीच साउथ की कई कम बजट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. साउथ की फिल्मों दसरा और विरुपक्ष के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने के बाद मलयालम की फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर गरदा ही उड़ाकर रख दिया है. फिल्म रिलीज होने के तेरह दिन बाद भी इसके कलेक्शन में जबरदस्त उछाल जारी है. मलयालम मूवी 2018 का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. केरल की बाढ़ पर बनी 2018 कमाई के नित नए रिकॉर्ड बना रही है. 

2018 मूवी ने 13 दिन में कमाए 111 करोड़ रुपये

2018 मूवी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म ने 13 दिन में 111 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और मलयालम की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की ओर कदम ताल कर रही है. फिल्म ने दुनिया भर में यह कमाई की है. फिल्म ने केरल में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है जबकि इसका बाकी कलेक्शन विदेशों से है. इस तरह फिल्म देश और विदेश दोनों जगह पर खूब पसंद की जा रही है.

2018 मूवी ने 100 करोड़ का बनाया था रिकॉर्ड

मलयालम फिल्म 2018 को देखने के लिए दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया और अब इस फिल्म ने मलयालम सिनेमा के इतिहास में ऐसा रिकॉर्ड बना डाला जो पहले सुपरस्टार मोहन लाल की लुसिफर के नाम था. फिल्म ने 11 दिन में 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं जबकि लुसिफर ने 12 दिन में 100 करोड़ रुपये कमाए थे.

2018 मूवी का बजट और स्टार कास्ट

2018 मूवी में टोविनो थॉमस, कुंचाको बोबन, आसिफ अली, विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली और तन्वी मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म को काव्य फिल्म कंपनी और पीके प्राइम प्रोडक्शंस के बैनर तले वेणु कुन्नाप्पिली, सी के पद्मकुमार और एंटो जोसेफ ने प्रोड्यूस किया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म को हिंदी में भी लाया जा सकता है. फिल्म का बजट लगभग 12 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/CmZHqc2

No comments