Breaking News

एक्टिंग छोड़ने की खबर पर दीपिका कक्कड़ ने किया रिएक्ट, ससुराल सिमर का एक्ट्रेस बोलीं- शोएब के लिए बनाना चाहती हूं नाश्ता

ससुराल सिमर की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वे अपनी प्रेगनेंसी के तीसरे दौर में पहुंच गई हैं. दीपिका अपनी जिंदगी के इन खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद करना नहीं भूल रहीं. दीपिका की प्रेगनेंसी में उनके पति शोएब इब्राहिम उनका भरपूर साथ देते हुए और ख्याल रखते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक खबर यह उड़ी थी कि दीपिका डिलीवरी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी और पर्दे पर कभी वापस नहीं आएंगी. 

वहीं अब दीपिका ने खुद इन अफवाहों को झूठा करार दिया है. एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ने की खबर पर रिएक्ट किया है. दीपिका ने कहा कि ये सब बातें फिजूल हैं. उनका एक्टिंग छोड़ने का कोई प्लान नहीं है. वे अभी ब्रेक पर हैं और प्रेगनेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. ईटाइम्स टीवी से बातचीत में दीपिका ने कहा, "मुझे अभी अपने बारे में ये खबर सुनाई दी कि मैं एक्टिंग करियर को छोड़ना चाहती हूं. लोगों ने मेरी बात को गलत तरह से ले लिया है कि मैं एक्टिंग नहीं करना चाहती. तो मैं बता दूं कि ऐसा नहीं है. मुझे हमेशा से हाउसवाइफ बनना था. शोएब ऑफिस जाएं और मैं उनके लिए नाश्ता बनाऊं और घर का ध्यान रखूं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं दोबारा काम नहीं करना चाहती हूं". 

दीपिका आगे कहती हैं, "हो सकता है कि मैं आने वाले 4-5 सालों तक काम न कर पाऊं या मुझे इस बीच कुछ अच्छा ऑफर मिल जाए तो मैं उसे एक्सेप्ट कर लूं. ऐसा भी हो सकता है कि मैं अपने वो 4-5 साल अपने बच्चे को देना चाहूं. तो ये सारी चीजें मैं अभी सिर्फ कह सकती हूं जब तक बेबी नहीं हो जाता". बता दें, दीपिका कक्कड़ आखिरी बार 'ससुराल सिमर का' में नजर आई थीं. 

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/3ZMpB2A

No comments