Breaking News

मनोज कुमार की पोती की है अपने दादा की तरह दमदार पर्सनालिटी, एक्ट्रेस से कम नहीं हाइट और लुक्स, PHOTO हुई वायरल 

देशभक्ति पर बना 'है प्रीत जहां की रीत सदा, मैं गीत वहां के गाता हूं...' गाना सदाबहार है. इस गाने को सुनते ही आज भी लोगों में जोश भर आता है. इस गाने में नजर आए अभिनेता मनोज कुमार को भारत कुमार के नाम से भी जाना जाता है. मनोज कुमार ने शशि गोस्वामी से शादी की थी, जिनसे उन्हें कुणाल और विशाल गोस्वामी नाम के दो बेटे हुए. हालांकि आज के इस पोस्ट में हम आपको मनोज कुमार के बेटे विशाल गोस्वामी की बेटी मुस्कान गोस्वामी से मिलवाने जा रहे हैं. मनोज कुमार की पोती खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं है.

मनोज कुमार की पोती मुस्कान हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही थीं. मुस्कान ने साल 2021 में निखिल ओहरी से मुंबई में शादी की थी, जो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. वेडिंग सूत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर मुस्कान की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो कि एक बार फिर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में मुस्कान के पति निखिल ओहरी भी नजर आ रहे हैं. मुस्कान दुल्हन के लिबास में गजब की खूबसूरत दिख रही हैं. फोटोज पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आए हैं.

मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी को देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. गौरतलब है कि मनोज कुमार का नाम अपने जमाने के सबसे हैंडसम एक्टर्स में भी शामिल था. ऐसे में लोग मुस्कान की खूबसूरती की तुलना उनके दादाजी से भी कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लुक के मामले में पूरी अपने दादा पर गई है". तो एक अन्य ने लिखा है, "पर्सनालिटी दादा जैसी है". तो आपको कैसी लगीं मुस्कान गोस्वामी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/d0AUZ5q

No comments