Breaking News

स्टार्स के पीछे खड़े होकर की मॉडलिंग, कभी लेना चाहती थी खुद की जान...आज सुपरस्टार एक्ट्रेस है स्कूल ड्रेस में दिख रही लड़की, पहचाना क्या?

वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस से भरी पड़ी है,लेकिन उनमें से भी कुछ चेहरे ऐसे हैं, जो पल भर के लिए ठहरने को मजबूर कर देते हैं. स्कूल की इस ग्रुप फोटो में नजर आ रही ये बच्ची भी उन्हीं में से एक है ,जिन्हें देखकर करोड़ो लोग अपना दिल हार बैठे हैं. खूबसूरती की रेस में तो वो बहुत पहले ही आगे निकल चुकी थीं और अब गहराइयों से समझेंगे तो एक्टिंग के मामले में भी इस बच्ची ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा लिया है. अगर इतने हिंट के बाद भी नहीं समझे तो चलिए एक और हिंट दिए देते हैं. इन दिनों ये पठान की क्वीन के नाम से चर्चा में हैं. 

जी हां, ढेर सारी बच्चियों के बीच फोर्थ रो में खड़ी पहली मासूम सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं. व्हाइट कलर की शर्ट पहने बंधे हुए बालों में दीपिका का बचपन भले ही नजर आ रहा हो, लेकिन चेहरे की मुस्कुराहट बिल्कुल आज की तरह है बेहद हसीन है. आपको बता दें कि दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, लेकिन ये बात भी सच है कि दीपिका का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा है. पिता प्रकाश पादुकोण इंटरनेशनल बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं और उनकी मां उजाला ट्रैवल एजेंट. वहीं छोटी बहन अनीशा गोल्फर हैं. 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क के कोपेनहेगन में जन्मी दीपिका आज कई दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. 

aebeuth

दीपिका पादुकोण के करियर की बात करें तो बेंगलुरु के सोफिया हाई स्कूल से स्कूलिंग करने के बाद उन्होंने प्री यूनिवर्सिटी एजुकेशन कंप्लीट किया. इसके बाद बीए करने के मकसद से इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी में एडमिशन तो लिया, लेकिन पढ़ाई छोड़ कर मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं. 6 साल की उम्र में दीपिका ने कई विज्ञापनों में काम किया और फिर साल 2006 में कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से बड़े पर्दे पर एंट्री की. फिल्म काफी सफल रही और फिर हुई शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से इस खूबसूरत एक्ट्रेस की बॉलीवुड में एंट्री. 

बता दें, फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले दीपिका कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं, अपने करियर के स्टार्टिंग में दीपिका कई बड़े-बड़े सेलेब्स के पीछे उनके साथ रैंप पर वॉक भी कर चुकी हैं. दीपिका ने खुद खुलासा किया था कि उन्हें डिप्रेशन था और ये इतना खतरनाक था कि वे अपनी जान तक लेना चाहती थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद को इससे निकाला और अब वे रणवीर सिंह के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/sAObr83

No comments