Breaking News

VIDEO: 'कैटरीना से अच्छी मिली तो तलाक दोगे?', सवाल सुन विक्की कौशल ने पकड़ा माथा, दिया ऐसा रिएक्शन

विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों बी टाउन की फ्रेश जोड़ी हैं. हाल ही में दोनों की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का इवेंट रखा गया था. दोनों एक ऑटो रिक्शा में साथ बैठकर ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे. सारा और विक्की ने मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान किसी ने विक्की से उनकी असली पत्नी कैटरीना को लेकर ऐसा सवाल कर दिया कि एक्टर असमंजस में पड़ गए. क्या हुआ ऐसा चलिए आपको बताते हैं. 

दरअसल, जरा हटके जरा बचके में सारा और विक्की एक मिडिल क्लास जोड़ी बने हैं, जो इंदौर में रहता है. इस ट्रेलर में शादी और तलाक की कहानी को भी दिखाया गया है. ऐसे में इवेंट पर एक पत्रकार ने विक्की कौशल से पूछा, "हमारे देश में शादी जन्मों-जन्‍मों का साथ होता है. क्‍या आपको लगता है कि ये सही है या आपको कैटरीना कैफ से अच्‍छी कोई हीरोइन म‍िलती है तो ड‍िवोर्स कर के शादी करना चाहेंगे?". ये सवाल सुनते ही सारा हैरान रह गईं और विक्की ने हंसते हुए अपना माथा पकड़ लिया.

इस सवाल पर सारा की हंसी रुकी नहीं और उन्होंने विक्की से इसका जवाब देने को कहा. विक्की ने कहा, "मैं क्‍या जवाब दूं, ये इतना खतरनाक सवाल है. क्‍या पूछ रहे हैं आप मुझे शाम को घर भी जाना है. कैसे-कैसे सवाल पूछ रहे हो सर. बच्‍चा हूं, अभी बड़ा तो हो लेने दो". हालांकि व‍िक्‍की ने आगे कहा, "सर जन्‍मों-जन्‍मों तक…". गौरतलब है कि विक्की और कटरीना बी-टाउन के चर्चित कपल हैं. दोनों की शादी 9 दिसंबर 2021 में हुई थी.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/JlcL1Qi

No comments