Breaking News

Jogira Sara Ra Ra Box Office Collection Day 2: 'शहजादा' और 'सेल्फी' के बाद क्या फ्लॉप फिल्मों में शामिल होगी जोगीरा सा रा रा'?

Jogira Sara Ra Ra Box Office Collection Day 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीते कुछ सालों से बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी कुछ वक्त से खबरों में बनी हुई हैं. लेकिन अब हाल ही में रिलीज हुई 'जोगीरा सारा रा रा' की चर्चा जोरों पर है. फिल्म को फैंस और समीक्षकों का अच्छा रिव्यू देखने को मिला है. हालांकि बॉक्स ऑफिस रिजल्ट कुछ और ही कह रहे हैं, जिसमें करोड़ों नहीं लाखों की ओपनिंग ने लोगों को हैरान कर दिया था. इतना ही नहीं 'जोगीरा सारा रा रा' विद्युत जामवाल स्टारर आईबी 71 का भी रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई थी. इसी बीच दूसरे दिन की कमाई का भी आंकड़ा सामने आ गया है, जिसे देखकर फैंस कहेंगे कि क्या यह फिल्म फ्लॉप की लिस्ट में शामिल होगी. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार, फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा'  ने दूसरे दिन केवल 0.6 की कमाई की है, जो कि पहले दिन की 40 लाख की कमाई से थोड़ा ज्यादा है. लेकिन आईबी71 से बेहद कम है. वहीं दो दिनों की कमाई के बाद फिल्म ने 1.1 करोड़ की कमाई की है, जो कि बेहद कम है. हालांकि रविवार को देखना होगा कि फिल्म कमा पाती है या नहीं. अगर फिल्म में बढोत्तरी नहीं देखने को मिली तो यह एक और फिल्म होगी, जो फ्लॉप की लिस्ट में शामिल होगी. वहीं इससे पहले कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है.  

फिल्म की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की रोमेंटिक कॉमेडी 'जोगीरा सारा रा रा' को IMDb रेटिंग 10 में से 7 दी गई है. 'जोगीरा सारा रा रा' की कहानी की बात करें तो यह लखनऊ के रहने वाले जोगी यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कहानी है, जो कि एक शादी करवाने वाली इवेंट कंपनी का मालिक है और जुदाड़ के लिए काफी फेमस है. वहीं उनकी मुलाकात डिंपल यानी नेहा शर्मा से होती है, जो कि शादी नहीं करना चाहती है. इसी के चलते दोनों की मुलाकात होती है. यह सिंपल रोमेंटिक कॉमेडी देखना होगा कि कितना कलेक्शन कर पाती है. 

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों द केरल स्टोरी और फास्ट एक्स का जलवा देखने को मिल रहा है. जहां हॉलीवुड फिल्म 100 करोड़ की कमाई के करीब है तो वहीं बॉलीवुड की विवादित फिल्म पहले ही 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है. हालांकि देखना होगा कि कलेक्शन के मामले में कौन आगे निकलता है. 

यह IIFA का समय है, हबीबी!



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/ytf5IjA

No comments