Breaking News

टॉप 5 में नहीं जगह बना पाया 'गुम हैं किसी के प्यार में', अनुपमा भी नहीं कर रही दर्शकों को एंटरटेन, देखें पसंदीदा टीवी शो की लिस्ट

टीवी की दुनिया में हमें हर हफ्ते उथल पुथल देखने को मिलती है. जहां कोई टीवी शो पहले नंबर पर पहुंच जाता है तो कोई टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो जाता है. इसका कारण कई बार सीरियल की कहानी भी होती है, जो लोगों का ध्यान नहीं खीच पाती है. ऐसा ही कुछ गुम हैं किसी के प्यार में और अनुपमा के साथ होता नजर आ रहा है. दरअसल, पहले नंबर पर रहने वाला अनुपमा पहले दो पायदान से खिसक कर तीसरे पर आ गया है. जबकि गुम हैं किसी के प्यार में टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हो गया है. 

ऑरमैक्स द्वारा शेयर की गई इस हफ्ते की पसंदीदा टीवी शो की लिस्ट में पहले नंबर पर फिर एक बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. जबकि दूसरे नंबर पर द कपिल शर्मा शो है. वहीं तीसरे नंबर पर अनुपमा, चौथे पर ये रिश्ता क्या कहलाता है. पांचवे पर इंडियाज बेस्ट डांसर है. 

छठे नंबर पर गुम हैं किसी के प्यार में, सातवें नंबर पर भाग्य लक्ष्मी, आठवें नंबर पर राधा मोहन, नौंवे नंबर पर कुमकुम भाग्य और दसवें पर नागिन 6 है. 

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा जहां सीरियल के कास्ट और मेकर्स के दावों के बीच फंसा हुआ है. तो वहीं सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सई, विराट और सत्या के बीच ट्रायएंगल लोगों को परेशान कर रहा है. वहीं अनुपमा में अनुज और माया की करीबियां फैंस को परेशान कर रही है.  

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/jIZD3BX

No comments