Breaking News

तपती गर्मी में सड़क पर अपनी चोटी से पंखा चलाता नजर आया यह शख्स, अमिताभ बच्चन ने शेयर कर दिया फनी वीडियो

सोशल मीडिया पर कई फनी वीडियो अकसर वायरल हो जाते हैं. इन फनी वीडियो को आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. यह बहुत ही मजेदार वीडियो है और इस वीडियो पर अमिताभ बच्चन का कैप्शन भी बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर अपनी मस्ती में चला जा रहा है. उसकी लंबी चोटी है और वह बहुत ही तेजी के साथ अपनी चोटी को हिलाता जा रहा है. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, 'तपती गर्मी में यह शख्स अपना ही पंखा लेकर चल रहा है.' इस तरह इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'आया आया तूफान.' यह अमिताभ बच्चन की फिल्म का ही गाना है.

इस वीडियो पर एक और कमेंट आया है, 'लगता है डोरेमॉन देख के आया है, इसलिए बालों को बम्बू-कॉप्टर समझ के उड़ाना चाहता है.' तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'इसको ये भी नहीं मालूम कि उसका वीडियो एक महानायक ले रहे हैं.' इस तरह यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/DqvCrAH

No comments