Breaking News

फिल्म में दर्दनाक हुई थी इस एक्ट्रेस की मौत, सलमान-अक्षय की रह चुकी हैं हीरोइन, स्कूल ड्रेस में बिंदी के साथ इस बच्ची को पहचाना?

इंडियन सिनेमा में वैसे तो बहुत सारी खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं, लेकिन उनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी होती हैं, जो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों को इंप्रेस कर देती हैं. इस स्कूल की पुरानी फोटो में नजर आ रही बच्ची भी उन्हीं में से एक हैं. बॉलीवुड की एक्ट्रेस की असल ज़िंदगी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. इन्हें देखकर करोड़ों फैंस अपना दिल हार बैठते थे. इन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी कमाल किया है. तो फिर पहचाना क्या, कौन है बॉलीवुड और साउथ की ये सुपरस्टार. 

इस पुरानी स्कूल की फोटो को जरा ध्यान से देखिए. टीचर के साथ कुछ बच्चे आपको इस फोटो में नजर आ रहे होंगे. इसमें से दूसरी रो में जिस तस्वीर पर सर्कल लगा है, उस फोटो को जरा ध्यान से देखिए. माथे पर काले रंग की बिंदी लगाए और दो चोटी बनाए ये छोटी सी बच्ची कौन है? अगर ध्यान से देखने के बाद भी आप अंदाजा नहीं लगा पाए हैं, तो हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल है, जो इस तस्वीर में बहुत ही मासूम और प्यारी लग रही हैं.

ujpidhj8

असिन थोट्टूमकल ने साउथ इंडियन सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह आमिर खान से लेकर सलमान खान जैसे बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर के साथ भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि असिन ने 15 साल की उम्र में नरेंद्र मकान जयकंथान वाका से 2001 में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में इंडस्ट्री में कदम रखा. फिर 2004 में तमिल फिल्म एम.कुमारण सन ऑफ महालक्ष्मी में उन्होंने जयम रवि के साथ काम किया. बॉलीवुड में उन्होंने गजनी, रेडी, बोल बच्चन और ऑल इज वेल जैसी हिट फिल्मों में काम किया. हालांकि, पिछले कुछ समय से असिन बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रही हैं. दरअसल, 2016 में उन्होंने माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक राहुल शर्मा के साथ शादी कर ली और इसके बाद से बड़े पर्दे से ब्रेक ले लिया.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Nb9PHha

No comments