Breaking News

इस लड़के ने सपना चौधरी के 'चटक मटक' गाने पर किया ऐसा गजब का डांस कि लोगों ने दे डाली ये कमाल की सलाह

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी कुछ दिन पहले कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थीं. उनके गाने न सिर्फ हरियाणा बल्कि देश भर में खूब पसंद किए जाते हैं, इसलिए तो सोशल मीडिया पर अक्सर लोग उनके ही गानों को रील्स बनाने के लिए चुनते हैं. सपना चौधरी के गानों पर झूमते हुए आपने ढेरों लड़कियों को देखा होगा, लेकिन हाल में सामने आए एक वीडियो को देखने के बाद आप पहले के सभी डांस परफॉर्मेंसेस को भूल जाएंगे. सपना चौधरी के सुपरहिट गाने ‘चटक-मटक' पर एक लड़के ने ऐसा डांस किया कि हर कोई हैरान रह जाए.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आपको एक लड़का ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आता है, जो किसी फंक्शन के दौरान डांस फ्लोर पर डांस करता दिख रहा है. सपना चौधरी के पॉपुलर सॉन्ग ‘चटक मटक' पर ये लड़का कमाल के डांस स्टेप्स करता नजर आ रहा है. डांस के साथ ही उसके एक्सप्रेशंस भी बहुत ही कमाल के हैं.

सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो को 15 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं लोग कमेंट कर डांस स्टेप्स की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई कमाल का डांस करते हो. वहीं दूसरे ने लिखा, आप लड़कियों को डांस की ट्रेनिंग दे सकते हैं. जबकि तीसरे ने लिखा, पीछे आंटी भी सेम स्टेप्स कर रही हैं. एक अन्य ने लिखा, मुझे आपका वीडियो और डांस बहुत ही पसंद है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/HvfJQio

No comments