Breaking News

BFF ओरहान के साथ दिखीं निसा देवगन, काजोल की बेटी ने दोस्तों के साथ दिए एक से बढ़कर एक पोज, तस्वीरों पर टिक जाएंगी फैंस की नजरें

अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. जहां स्टारकिड के पेरेंट्स उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं तो वहीं दोस्तों के साथ निसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. इसी बीच निसा के बीएफएफ यानी ओरहान अवात्रामणि के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती में खो जाएंगे. वहीं फैंस काजोल की बेटी की तस्वीरें देख रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे.  

निसा देवगन के सबसे अच्छे दोस्त ओरहान अवात्रमणि उर्फ ​​ओरी ने अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें निसा भी साथ में नजर आ रही हैं.

cqfo1md

ओरहान की लेटेस्ट तस्वीरें लंदन के एक क्लब की हैं, जिसमें बॉलीवुड स्टार किड्स पार्टी करते नजर आ रहे हैं. कुछ तस्वीरों में नयासा ब्लैक आउटफिट में तो ओरी पीच रंग की शर्ट में दिख रहे हैं.

pehr1ik8

इस तस्वीर में कुछ और दोस्त भी स्टारकिड के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस की नजरें निसा देवगन की खूबसूरती पर टिक जाएंगी, जो कि अपने लुक से फैशन गोल्स सेट करती हुई नजर आ रही हैं. 

3rtc0qn8

गौरतलब है कि निसा देवगन अजय और काजोल की बेटी हैं, जो सिंगापुर के ग्लियन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में स्कूलिंग करने के बाद स्विट्जरलैंड में अपनी उच्च शिक्षा प्राप्त कर रही हैं.

b8c19lb8

स्टार किड को अक्सर भारत हो या विदेश पार्टी और वेकेशन का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. जबकि ओरहान की बात करें तो वह पॉपुलर सेलेब्रिटी हैं, जो कि अक्सर बॉलीवुड स्टारकिड के साथ नजर आते रहते हैं. वहीं फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए दिखते हैं. 

बता दें, पिछले महीने निसा देवगन 20 साल की हुई हैं, जिसके चलते उनके माता-पिता यानी काजोल और अजय देवगन ने बेटी के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. वहीं कुछ खास तस्वीरें भी शेयर की थी. इसके अलावा स्टारकिड के 20वें बर्थडे की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.  

Cannes संपन्न, Aishwarya-Aaradhya, Sara Ali Khan लौटे मुंबई



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/EaWpKx2

No comments