Breaking News

सलमान खान को फॉलो करती दिखीं भांजी आयत, क्यूट वीडियो देख फैंस बोले- आपको शादी कर लेनी चाहिए

सलमान खान को बच्चों से बेहद प्यार है. इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक शो के इंटरव्यू में किया था. वहीं सोशल मीडिया पर इसकी कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आती हैं, जिसमें भाईजान बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस बीच उनके कॉन्सर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान के फुटस्टेप्स को उनकी भांजी आयत शर्मा फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं क्यूट वीडियो देखने के बाद फैंस उन्हें शादी करने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं सलमान खान और आयत शर्मा का क्यूट वीडियो...
 
किसी का भाई किसी की जान एक्टर इन दिनों अपने DA-BANGG म्यूजिकल कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता में हैं, जिसका हिस्सा जैकलीन फर्नांडीज, मनीष पॉल और आयुष शर्मा भी बनने वाले हैं. वहीं इसी कॉन्सर्ट के बैकस्टेज का एक वीडियो सलमान खान ने शेयर किया है, जिसमें वह अपने भांजे आहिल और भांजी आयत के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों को बैकस्टेज में भांजी को मामू के साथ मस्ती करते और फॉलो करते हुए देखा जा सकता है. वहीं भांजा आहिल भी क्लिप में दिखाई देता है. भाईजान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मामू के नक्शेकदम पर चलते हुए ..."

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस मामा भांजी की जोड़ी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आपको पिता होना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, आयत के मामू हमारी जान हैं. तीसरे ने लिखा, दो क्यूट एक ही फ्रेम में. चौथे यूजर ने लिखा, मामू को फॉलो करके मामू की तरह बड़ी स्टार बनेगी.

इसके अलावा फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करके अपना प्यार जाहिर किया है. गौरतलब है कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक्टर आयुष शर्मा से शादी की है, जिनके दो बच्चे आहिल और आयत हैं. वहीं भाईजान सोशल मीडिया पर दोनों के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

No comments