Breaking News

IIFA 2023: 'प्लीज मेरे बेटे के साथ हाथ मिला लीजिए...' एक मां की गुजारिश पर सलमान खान ने दिए बच्चे संग पोज, लोगों ने कही ये बात

IIFA 2023: सलमान खान अपनी दरियादिली और फैंस की ख्वाहिश पूरी करने के लिए जाने जाते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भाईजान की अक्सर वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिसमें वह फैंस के साथ अक्सर फोटो खिंचवाते हुए नजर आते हैं. इसी बीच एक आईफा 2023 से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां की गुजारिश पर सलमान खान छोटे बच्चे के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आते हैं. 

फैन पेज द्वारा शेयर की गई वीडियो में हाइ सिक्योरिटी के साथ सलमान खान स्टेज से निकलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं पीछे से एक फीमेल फैन अपने बच्चे के साथ तस्वीर खिंचवाने की गुजारिश भाईजान से करती हुई नजर आ रही है. वहीं फैन की आवाज सुनकर सलमान खान कहते हैं आ रहा हूं. लेकिन वह पलटकर बच्चे के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आते हैं. 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, सलमान जब निकल रहे थे तो एक बच्चे की मां ने कहा, सलमान प्लीज एक बार मेरे बेटे के साथ हाथ मिला लीजिए. और वह वापस आए और उन्होंने बच्चे के साथ एक पूरी तस्वीर खिंचवाई. बेहतरीन इंसान. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इमोशनल कर दिया तो दूसरे ने हार्ट इमोजी शेयर की है. 

बता दें, हाल ही में विक्की कौशल को सलमान खान के बॉडीगार्ड द्वारा हटाने का एक कथित वीडियो सामने आया था, जिस पर लोगों ने भाईजान को ट्रोल किया था. हालांकि इसके बाद फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

यह IIFA का समय है, हबीबी!



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/vMAnQzx

No comments