Breaking News

Anupamaa: अनुज को तलाक देने की बात पर अनुपमा देगी माया को करारा जवाब,  प्रोमो देख फैंस कहेंगे- अब आएगा मजा

Anupamaa Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों फैंस को एंटरटेन नहीं कर पा रहा है, जिसका असर शो की टीआरपी पर भी पड़ता हुआ नजर आ रहा है. जहां शो टॉप 10 पसंदीदा शो की लिस्ट में तीसरे हालांकि मेकर्स सीरियल की कहानी में नया ट्विस्ट लाने को तैयार हैं, जिसका अंजा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के नए प्रोमो को देखकर लगाया जा सकता है. इस प्रोमो को देखकर #MaAn फैंस बेहद खुश होने वाले हैं. 

फैन पेज द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट प्रोमो में लीला अनुपमा से कहती है कि वह समझ नहीं पा रही है कि अनुज और अनुपमा अभी भी साथ हैं या नहीं. इस पर अनुपमा जवाब देती है कि उनका रास्ता अलग है, फिर भी वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं. वहीं इस बात को सुनते ही माया भड़क उठती है और अनुज से अनुपमा को तलाक देने के लिए कहती है. लेकिन अनुज जवाब देते हुए कहता है कि वह अनुपमा को तलाक देने के बजाय मर जाएगा और उसे फिर से तलाक के बारे में बोलने की हिम्मत न करने की चेतावनी देते हुए अनुपमा और अनुज साथ में जवाब देते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा और अनुज के साथ होने से शाह और कपाड़िया फैमिली परेशान हो जाती है. जबकि वनराज, माया और बरखा अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आते हैं. इसी के चलते जब अनुपमा और अनुज शाह हाउस पहुंचते हैं तो बड़ा बवाल देखने को मिलता है. जहां पर माया, अनुपमा पर अनुज को छीनने का आरोप लगाती है. वहीं उसे अपने घड़ियाली आंसुओं से अनुज को लुभाने का इल्जाम लगाती है. हालांकि अनुज उसे चुप रहने की चेतावनी देता है, जिस पर वनराज भी सवाल करता हुआ नजर आता है. लेकिन अनुपमा उससे पूछती है कि वह पति और पत्नी के बीच हस्तक्षेप करने वाला कौन होता है और माया और सभी को बताती है कि वे पति-पत्नी हैं और किसी को भी अधिकार नहीं है. इस बात को सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं. 

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/1n6igup

No comments