Breaking News

बेटी के लिए लंबी लड़ाई...आज बड़ी होकर इतनी खूबसूरत दिखती हैं रीना रॉय की बेटी, PHOTO हुई वायरल तो लोग बोले- हूर परी

परदेस जाके परदेसिया, भूल न जाना पिया- फिल्मी पर्दे पर रीना रॉय ने अपने पिया से खूब गुहार लगाई कि वो परदेस जाकर उन्हें भूल न जाए. लेकिन रियल लाइफ में अपने पिया की खातिर खुद परदेसी हो गईं. हालांकि मोहब्बत में उठा उनका ये कदम सही साबित नहीं हुआ और महज सात साल बाद वो शादी तोड़ने पर मजबूर हुईं. इस टूटते रिश्ते का असर रीना रॉय की बेटी पर पड़ा. जिसे अपनाने के लिए रीना रॉय ने लंबी लड़ाई लड़ी. अब वही बिटिया काफी बड़ी हो चुकी हैं और कई मौकों पर अपनी मां से भी खूबसूरत नजर आती हैं.

फिल्मी पर्दे पर किसी जमाने में राज करने वाली रीना रॉय अचानक पटल से गायब हो गईं. खबर आई कि उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली है. इसके बाद लंबे अरसे तक रीना रॉय की कोई खबर नहीं मिली. कुछ समय पहले अचानक रीना रॉय की तस्वीर वायरल हुई. उनकी तस्वीर से ज्यादा ध्यान खींचा उनके साथ मौजूद हसीना ने. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि रीना रॉय की बेटी सनम खान हैं, जिनकी हंसी हुबहू अपनी मां की तरह ही दिखी. कुछ लोगों को तो सनम खान, रीना रॉय से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं. 

ffo0d5ig

अपनी इस इकलौती बेटी के लिए रीना रॉय ने लंबी लड़ाई लड़ी है. शादी के कुछ ही साल बाद मोहसिन खान से अलग होने के बाद रीना रॉय को बेटी की कस्टडी नहीं मिली थी. जबकि रीना रॉय की दिली तमन्ना थी कि सनम खान उन्हीं के साथ रहें. बताया जाता है कि उस वक्त रीना रॉय के पुराने साथी शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी काफी मदद की. जिसकी वजह से रीना रॉय अपनी बेटी सनम खान को हासिल करने में कामयाब रहीं.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/sdJTxEU

No comments